नई दिल्ली@झारखड को बड़ी सौगात,मोदी ने देवघर एयरपोर्ट का किया उद्घाटन,16 हजार करोड़ की परियोजनाओ का शिलान्यास भी

Share


नई दिल्ली, 12 जुलाई 2022। झारखण्ड को प्रधानमत्री नरेद्र मोदी ने बड़ी सौगात दी है। 16 हजार करोड़ की परियोजनाओ का शिलान्यास और उद्घाटन किया। इसके साथ ही एयरपोर्ट का उद्घाटन भी किया। पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकारी निरतर सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के मत्र पर चल रही है।
बता दे कि पीएम मोदी बाबा बैद्यनाथ के दर्शन करने भी पहुचे और पूजा-अर्चना की।
पीएम मोदी ने कहा, बाबा वैद्यनाथ के आशीर्वाद से आज 16 हजार करोड़ रुपए से अधिक के प्रोजेक्ट्स का लोकार्पण और शिलान्यास हुआ है।
इनसे झारखड की आधुनिक कनेक्टिविटी, ऊर्जा, स्वास्थ्य, आस्था और पर्यटन को बहुत अधिक बल मिलने वाला है। राज्यो के विकास से राष्ट्र का विकास, देश पिछले 8 वर्षो से इसी सोच के साथ काम कर रहा है। पिछले 8 वर्षो मे हाईवे, रेलवे, एयरवे, वाटरवे, हर प्रकार से झारखड को कनेक्ट करने के प्रयास मे भी यही सोच, यही भावना सर्वोपरि रही है।
आज सरकार के प्रयासो का लाभ पूरे देश मे दिख रहा है। उड़ान योजना के तहत पिछले 5-6 सालो मे लगभग 70 नए स्थानो को एयरपोर्ट्स, हेलीपोर्ट्स और वॉटर एयरोडोम्स के माध्यम से जोड़ा गया है। 400 से ज्यादा नए रूट्स पर आज सामान्य से सामान्य नागरिक को हवाई यात्रा की सुविधा मिल रही है। हवाई चप्पल पहनने वाला व्यक्ति भी हवाई जहाज का आनद ले सके, सरकार की इसी सोच का लाभ पूरे देश मे दिख रहा है।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply