रायपुर@सरकार पर बरसे साय और कौशिक,बोले-‘अपराध का गढ़

Share


बन चुका प्रदेश,जिलो के एसपी बदल रहे,हालत जस के तस’
रायपुर, 10 जुलाई 2022। छाीसगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय और नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने जशपुर जिले के जामुडा नवाटोली गाव मे घर मे घुसकर अज्ञात तीन लोगो द्वारा शराब के लिए महिला पुरुष की गोली मारकर हत्या कर दिए जाने की खबर पर राज्य सरकार पर हमला किया है. विष्णुदेव साय ने कहा कि छाीसगढ़ जल रहा है और भूपेश बघेल बसी बजा रहे है. अब तो यह स्पष्ट है कि भूपेश बघेल के नेतृत्व मे छाीसगढ़ अपराध का गढ़ बन चुका है.
साय ने कहा कि लगातार हत्या और बलात्कार की वारदातो के सिलसिले मे यह ताजा वारदात साबित कर रही है कि राज्य की कानून व्यवस्था रसातल मे पहुच गई है. अपराधियो मे कानून का लेशमात्र भी भय नही है. जशपुर रायगढ़ के सीमावर्ती गाव के जगल मे बुजुर्ग महिला, उसके बेटे और नातिन की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई.
जाजगीर जिले के अकलतरा इलाके मे निगरानी बदमाश द्वारा घर मे घुसकर अधेड़ महिला से दुष्कर्म के बाद दिल्ली के निर्भया काड की तर्ज पर नृशस हत्या, कोरबा के कुसमुडा मे बेटे द्वारा मा और बहिन की हत्या हो गई.
साय ने कहा कि अब शराब के लिए एक महिला और पुरुष की गोली मारकर हत्या के साथ साथ पूरे प्रदेश मे हर रोज हो रही हत्या, लूट, बलात्कार, मारपीट जैसी वारदातो मे नशे की भूमिका खास तौर पर सामने आई है.
बोले कौशिक ?
नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने प्रदेश मे बढ़ते अपराध पर तज कसते कहा कि जिलो मे एसपी जरूर बदल रहे है लेकिन हालत जस के तस है. हर तरह अपराध के वारदाते और अधिक हो रहे है, जिसके कारण भय का वातावरण बना हुआ है. उन्होने कहा कि प्रदेश मे ऐसा कोई दिन नही है, जब हत्या,लूट की घटनाए नही होती होगी.
छाीसगढ़ शात प्रदेश था, जब से काग्रेस की सरकार आई है तब से अशात प्रदेश हो गया है. जशपुर मे एक दपति की गोली मार कर हत्या कर दी जाती है और कोरबा मे बेटे ने ही अपने मा और बहन की हत्या कर देता है. यह सब कुछ प्रदेश मे नशे के अवैध कारोबार के कारण ही हो रहा है।


Share

Check Also

सुकमा@जादू-टोना के शक में पूरे परिवार की हत्या,17 आरोपी गिरफ्तार

Share सुकमा,17 सितम्बर 2024 (ए)। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में हेड-कॉन्स्टेबल और उसके परिवार की …

Leave a Reply