आगरा@दो नामजद आरोपी गिरफ्तार

Share

पूछताछ मे एक और बड़ा खुलासा,मृतका के मोबाइल बरामद,मिली कई फोटो
आगरा, 10 जुलाई 2022।
चर्चित फैशन लॉगर रितिका सिह की हत्या के मामले मे पुलिस ने दो और आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है. वारदात के बाद से ही यह दोनो नामजद आरोपी फरार चल रहे थे. वही पुलिस ने दोनो आरोपियो से पूछताछ के दौरान रितिका के पति आकाश गौतम को गिरफ्तार किया और उसका मोबाइल बरामद किया है. कई घटो की पूछताछ के बाद पुलिस ने दोनो आरोपियो को कोर्ट मे पेश किया, जहा से उन्हे जेल भेज दिया गया है. आगरा के फैशन लॉगर रितिका सिह हत्याकाड मे एक और खुलासा हुआ है. हत्यारोपी पति आकाश फ्लैट खाली कराने के बहाने चेतन लेकर आया था. उसके साथ चेतन का दोस्त अनवर भी आया था. पुलिस ने दोनो आरोपियो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. यह दोनो आरोपी रितिका की हत्या के बाद से फरार थे. इन आरोपियो से हत्यारोपी आकाश और मृतका रितिका के मोबाइल फोन बरामद किए गए है. मोबाइल मे रितिका की कुछ तस्वीरे मिली है. पुलिस का कहना है कि मोबाइल की फॉरेसिक जाच कराई कराई जाएगी.
बता दे कि ताजगज स्थित ओमश्री प्लेटिनम अपार्टमेट के फ्लैट मे रहने वाली लॉगर रितिका सिह की 24 जून को चौथी मजिल से फेककर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने रितिका के पति आकाश गौतम को दो महिलाओ सहित जेल भेजा था. टूडला निवासी चेतन और अनवर मोबाइल लेकर फरार हो गए थे. पुलिस दोनो की तलाश कर रही थी. सीओ सदर अर्चना सिह ने बताया कि गुरुवार की रात चेतन और अनवर को मुखबिरी के आधार पर क्षेत्र से पकड़ा गया. आकाश का दोस्त चेतन है. चेतन की दोस्ती अनवर से थी. यह दोनो घटना के वक्त आरोपी आकाश के साथ थे.
चेतन का कहना था कि आकाश ने उसे बताया था कि ताजगज मे उसका एक फ्लैट है. कुछ लोगो ने कजा कर लिया है. वह उनसे फ्लैट खाली कराना चाहता है. चेतन के कहने पर ही अनवर भी आ गया था. पुलिस ने बताया कि चेतन और अनवर से आकाश और रितिका के मोबाइल भी बरामद हुए है. देखा जाएगा कि घटना के समय का कोई वीडियो मोबाइल मे है या नही. जाच के लिए फॉरेसिक लैब भेजा जाएगा. मोबाइल मे रितिका के कुछ फोटोग्राफ मिले है.


Share

Check Also

गुना@ अपनी प्रेमिका को पाने के लिए मुसलमान लड़का बना हिन्दू

Share गुना,27 अक्टूबर 2024 (ए)। मध्य प्रदेश के गुना जिले में प्रेम प्रसंग का एक …

Leave a Reply