गुवाहाटी@असम मे महगाई के खिलाफ विरोध पर निकले बाइक सवार भगवान शकर-पार्वती पहुच गए जेल

Share


गुवाहाटी, 10 जुलाई 2022। देश मे लगातार बढ़ रही महगाई के कारण लोग बेहद परेशान है। महगाई को लेकर केद्र सरकार के खिलाफ लोगो मे भारी आक्रोश है और विरोध -प्रदर्शन कर रहे है। देश भर मे आक्रोश के बीच असम के नगाव मे एक पुरुष और एक महिला ने भगवान शिव और देवी पार्वती का रूप धारण कर अपना विरोध दर्ज कराया। इसको लेकर अब विवाद छिड़ गया है।
इस घटना की बजरग दल की नगाव जिला इकाइयो और विश्व हिदू परिषद ने कड़ी निदा की है। इन्होने आरोप लगाया कि हिदू सनातन धर्म की भावनाओ को ठेस पहुचाई गई है। शिव और पार्वती का रूप धारण किए हुए एक महिला और एक पुरुष ईधन, खाद्य पदार्थो और अन्य वस्तुओ की बढ़ती कीमतो को लेकर विरोध मे सड़को पर उतर आए। बाइक सवार दोनो नगाव के कॉलेज चौक पहुचे। यहा उन्होने वाहन मे ईधन खत्म होने पर ड्रामा किया।
प्रधानमत्री नरेद्र मोदी पर तज कसते हुए भगवान शिव के वेश मे अभिनेता ने कहा कि सरकार केवल पूजीपतियो के हित मे काम कर रही है और उसे आम लोगो के मुद्दो की चिता नही है। इसके बाद उन्होने जिज्ञासु दर्शको से सड़को पर उतरने और बढ़ती महगाई का विरोध करने का आग्रह किया।
इसके बाद कलाकार बड़ा बाजार इलाके मे पहुचे और ऐसा ही नुक्कड़ नाटक किया। स्टट ने विश्व हिदू परिषद और बजरग दल का ध्यान आकर्षित किया।
उन्होने इस नाटक की आलोचना की और युवको पर हिदू भावनाओ को आहत करने का आरोप लगाया। इसके बाद नगाव सदर पुलिस स्टेशन मे अभिनेता जोड़ी बिरिची बोरा और करिश्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई। इसके बाद बोरा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।


Share

Check Also

श्रीनगर@ जम्मू-कश्मीर में पहले चरण के मतदान के लिए केंद्रों के लिए रवाना हुई पोलिंग पार्टियां

Share @ सात जिलों की कुल 24 विधानसभा सीटों के लिए मतदान होगा श्रीनगर,17 सितम्बर …

Leave a Reply