जयपुर@अजमेर दरगाह का खादिम सलमान चिश्ती दो दिन की पुलिस रिमाड मे

Share


बीजेपी ने काग्रेस पर बोला हमला
जयपुर, 06 जुलाई 2022।
अजमेर दरगाह का खादिम सलमान चिश्ती को कोर्ट ने दो दिन की पुलिस रिमाड पर भेज दिया है. अब पुलिस उससे पूछताछ करेगी. इससे पहले दोपहर मे सलमान को पुलिस जज के घर लेकर पहुची. यहा उसकी पेशी हुई और मामले की सुनवाई की गई. पुलिस को आशका थी कि वकीलो की नाराजगी की वजह से सलमान को निशाना बनाया जा सकता है. दो दिन पहले ही जयपुर मे कन्हैयालाल हत्याकाड के आरोपियो की भीड़ ने पिटाई कर दी थी.
बता दे कि दरगाह का खादिम और हिस्ट्रीशीटर सलमान चिश्ती को पुलिस ने देर रात खादिम मोहल्ला स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया था. आरोपी सलमान चिश्ती वीडियो वायरल होने के बाद से फरार चल रहा था, जिसकी तलाश मे पुलिस ने कई टीमे गठित की थी.
आतकियो को सरक्षण देती है काग्रेस: राज्यवर्धन सिह
बीजेपी सासद राज्यवर्धन सिह राठौड़ ने भी गहलोत सरकार पर हमला बोला है. उन्होने कहा कि हिदू विरोधी काग्रेस जेहादी तत्वो और आतकी विचारधारा को ऐसे ही सरक्षण देती है और बचाती है. आतक फैलाने के लिए हत्या की धमकी देने वाले अजमेर दरगाह के खादिम को पुलिस सिखा रही कि कैसे बचना है. यह ऊपर से आदेश के बिना सभव नही. जिहादी हिसा और हत्या की जिम्मेदार काग्रेस सरकार है.
सलमान पर 13 केस, इनमे हत्या का मामला शामिल
एडिशनल एसपी विकास सागवान ने बताया था कि सलमान चिश्ती ने नूपुर शर्मा के सबध मे आपçाजनक और भ्रामक बयान वाला वीडियो वायरल किया था. इसी मामले मे उसकी गिरफ्तारी की गई है. पुलिस ने ये भी बताया है कि सलमान पहले से आपराधिक प्रवçा का रहा है. उसके खिलाफ पहले से ही 13 अपराधिक केस विभिन्न थानो मे दर्ज है. इनमे हत्या के मामले भी शामिल है. एक मामले मे आरोपी को सजा भी सुनाई जा चुकी है.
बताया जा रहा है कि वीडियो बनाते समय आरोपी नशे की हालत मे था, लेकिन वीडियो बनाने मे अभी तक उसकी मदद करने मे किसी का नाम सामने नही आया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ करने मे जुटी है.।
गहलोत की पुलिस बचाने मे लगी:अमित मालवीय
बीजेपी नेता अमित मालवीय ने ट्वीट किया है और कहा कि इस वीडियो मे अशोक गहलोत की पुलिस सलमान चिश्ती को नुपुर शर्मा का सिर कलम का वीडियो जारी करने पर यह सिखाती है कि उसने नशे की हालत मे बयान दिया था, ताकि उसे (सलमान) बचाया जा सके. क्या काग्रेस के शासन मे हिदू जीवन मायने रखता है? राजस्थान पुलिस उदयपुर की घटना को भी टाल सकती थी।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply