Breaking News

नई दिल्ली@राहुल गाधी के वीडियो को गलत सदर्भ मे दिखाने का मामला पहुचा सुप्रीम कोर्ट,टीवी एकर रोहित रजन ने लगाई यह गुहार

Share


नई दिल्ली, 06 जुलाई 2022। टीवी एकर रोहित रजन ने काग्रेस नेता राहुल गाधी से सबधित वीडियो के गलत सदर्भ मे चलाए जाने के मामले मे राहत के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। रोहित रजन ने सुप्रीम कोर्ट मे याचिका दाखिल कर किसी भी तरह की दडात्मक कार्रवाई पर रोक लगाने की माग की है। इसके साथ ही इस मामले मे देश के विभिन्न राज्यो मे दर्ज एफआइआर को रद करने या सभी एफआइआर को एक साथ सलग्न कर एक जगह सुनवाई के लिए ट्रासफर करने की माग की है।
सुप्रीम कोर्ट रोहित रजन की याचिका पर गुरुवार को सुनवाई करेगा। यह इसलिए भी रोचक होगा क्योकि कुछ दिन पहले ही नुपुर शर्मा की ओर से दर्ज ऐसी ही याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने उसे वापस हाईकोर्ट भेज दिया था। बुधवार को वरिष्ठ वकील सिद्धार्थ लूथरा ने न्यायमूर्ति इदिरा बनर्जी और जेके महेश्वरी की अवकाशकालीन पीठ के समक्ष रोहित रजन की याचिका का जिक्र करते हुए मामले पर जल्द सुनवाई की माग की।
लूथरा ने कहा कि याचिकाकर्ता पत्रकार है टीवी एकर है जिसने गलती से शो मे एक खबर चला दी थी जिसके लिए उसने माफी भी माग ली और वह खबर हटा दी गई थी लेकिन इस मामले मे देश के विभिन्न हिस्सो मे उसके खिलाफ एफआइआर दर्ज हुई है। यूपी पुलिस ने गत मगलवार को उसे गिरफ्तार किया था और बाद मे जमानत पर छोड़ दिया था क्योकि अपराध जमानती था लेकिन अब छाीसगढ़ पुलिस उसे गिरफ्तार करना चाहती है।
देश के विभिन्न हिस्सो मे दर्ज एफआइआर के कारण विभिन्न राज्यो की पुलिस उसका पीछा कर रही है।कहा मामले पर जल्द सुनवाई की जाए क्योकि उसे अलग अलग जगह की पुलिस की गिरफ्तारी का खतरा है। पीठ ने अनुरोध स्वीकार करते हुए आदेश मे कहा कि अगर याचिका की तकनीकी खामिया दूर कर ली जाती है तो मामला 7 जुलाई को सुनवाई के लिए लगाया जाए।


Share

Check Also

अम्बिकापुर @ कलम बंद का सातवां दिन @ खुला पत्र @देश का चौथा स्तंभ को बचाए कौन?

Share @ बचा लो चौथे स्तंभ को अभी भी कुछ नहीं बिगड़ा है…जिम्मेदार लोगों से …

Leave a Reply

error: Content is protected !!