नई दिल्ली@21 साल की सिनी शेट्टी ने जीता मिस इडिया का खिताब?

Share


नई दिल्ली , 04 जुलाई 2022।
कर्नाटक की रहने वाली 21 साल की सिनी शेट्टी ने मिस इडिया 2022 का खिताब अपने नाम कर लिया है। सिनी ने देशभर से आई 31 सुदरियो को पीछे छोड़ मिस इडिया का ताज अपने सिर पर पहना। 3 जुलाई को मुबई के जियो वर्ल्ड कन्वेशन सेटर मे मिस इडिया 2022 का ग्रैड फिनाले हुआ, जिसमे सिनी शेट्टी ने अपने कॉन्फिडेस और जवाब से जजेज का दिल जीत लिया। वही राजस्थान की रूबल शेखावत फेमिना मिस इडिया-2022 की फर्स्ट रनर-अप रही और उार प्रदेश की शिनाता चौहान को सैकेड रनर-अप रही।
इस इवेट मे सिनी ने सिल्वर कलर का हाई स्लिट गाउन पहना था जिसमे वो बला की खूबसूरत नजर आ रही थी। 21 साल की मिस इडिया कर्नाटक की रहने वाली है लेकिन उनका जन्म मुबई मे ही हुआ है। उन्होने अकाउटिग और फाइनेस मे बैचलर डिग्री हासिल की है। फिलहाल वो प्रोफेशनल कोर्स कर रही है। उन्होने चार साल की उम्र मे डास करना शुरू कर दिया था और 14 साल की उम्र मे सिनी अपना अरगेत्रम और भरतनाट्यम पूरा कर लिया था।
बता दे कि मिस इडिया 2022 के जज पैनल मे नेहा धूपिया और मलाइका अरोड़ा, डिनो मोरिया, पूर्व क्रिकेटर मिताली राज, डिजाइनर रोहित गाधी और राहुल खन्ना और रियोग्राफर श्यामक डावर थे। इस फक्शन को मनीष पॉल ने होस्ट किया, जिसमे राजकुमार राव और कीर्ति सेनॉन ने भी गेस्ट एपियरेस दी।
मिस इडिया से पहले जीत चुकी है एक और खिताब
पढ़ाई के अलावा सिनी को कला के क्षेत्र मे भी रुचि रही है। सिनी इससे पहले मिस टैलेट का खिताब जीत चुकी है। उन्होने 4 साल की उम्र से ही डास सीखना शुरु कर दिया था। सिनी एक बेहतरीन भरतनाट्यम डासर है और 14 साल की उम्र से स्टेज शोज कर रही है।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply