Breaking News

कोरिया@सीएम भूपेश गाड़ी में बैठने जा रहे थे की सौ मीटर दूर से लड़की ने ‘कका’ कहकर लगाई आवाज, फिर सीएम बुलाया अपने पास और…देखिए वीडियो

Share

भीड़ व शोरगुल के बिच सीएम के कान में पंहुचा लड़की के कका पुकारने की आवाज।

बैकुण्ठपुर 30 जून 2022(घटती-घटना)। कोरिया दौरे में आए प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के तहत मनेन्द्रगढ़ विधानसभा का दौरा कर रहे थे, इस दौरान उन्होंने हनुमान टेकरी में हनुमान जी की पूजा अर्चना की. दर्शन के बाद जब वे मंदिर से लौट रहे थे तब स्थानीय युवती जसमीत कौर ने काका बोलकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को आवाज दी, आवाज सुनकर मुख्यमंत्री ने गायक जसमीत कौर को अपने पास बुलाया, जिसके बाद जसमीत ने सीएम को एक छाया चित्र और अपना एल्बम भेंट किया।

सबसे आश्चर्य की बात तो यह है कि समर्थकों व भीड़ के बीच घिरे रहे मुख्यमंत्री गाड़ी में बैठने जा रहे थे कि इस बीच 100 मीटर दूर से जसमीत कौर ने आवाज लगाई काका उसके बाद काका ने उसे बुलाया और वह दौड़ कर अपने काका मुख्यमंत्री के पास पहुंच गई, काका कहना और मुख्यमंत्री के कानों में यह बात जाना ऐसा लगा कि मुख्यमंत्री ने उस भीड़ में उस आवाज को अपने लिए ही माना और आखिर वह आवाज भी उन्हीं के लिए थी।  इससे पहले सीएम ने सुबह अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की, जिसमें सीएम ने क्षेत्र में चल रहे कार्यों की समीक्षा की, इस बीच उन्होंने अधिकारियों को कई दिशा-निर्देश दिए. जिसमें उन्होंने पौधरोपण पर जोर देने को कहा. साथ ही मुख्यमंत्री हाट बाजार क्लीनिक योजना की टाइमिंग का प्रचार प्रसार करने का निर्देश दिया. वहीं लोगों को योजनाओं का ज्यादा से ज्यादा लाभ दिलाने के निर्देश दिए।


Share

Check Also

रायपुर,@10 बाल आरोपी माना संप्रेक्षण गृह से हुए फरार

Share ‘ रायपुर,29 जून 2024 (ए)। राजधानी रायपुर के माना में स्थित बाल संप्रेक्षण गृह …

Leave a Reply

error: Content is protected !!