भोपाल@अश्लील वीडियो बनाकर वसूली करने वाले 3 आरोपी राजस्थान से गिरफ्तार

Share

एमपी के शख्स से ऐठे थे 7 लाख रुपए
भोपाल, 29 जून 2022।
भोपाल साइबर सेल ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है, जो पहले अश्लील वीडियो बनाकर लैकमेल करता था। पुलिस ने गिरोह के तीन आरोपियो को राजस्थान के भरतपुर से गिरफ्तार किया है। आरोपियो से पुलिस ने एक टैब, 3 मोबाइल फोन, 6 फर्जी सिम कार्ड जत किए है। आरोपी वीडियो का स्क्रीन रिकार्ड लेकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर वसूली करते थे। पूछताछ मे आरोपियो ने बताया कि वो अब तक लैकमेल कर 78 लाख रुपए वसूल चुके है।
दरअसल, भोपाल के जय प्रकाश से अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपियो ने करीब 7 लाख रुपए ऐठे थे। फरियादी ने हिम्मत जुटाकर इसकी शिकायत क्राइम ब्राच मे कर दी। जिसके बाद पुलिस ने दबिश देकर राजस्थान के भरतपुर से तीनो आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया।
पूछताछ मे बड़ा खुलासा
पुलिस पूछताछ मे आऱोपियो ने बड़ा खुलासा किया है। आरोपियो ने बताया कि वो वीडियो का स्क्रीन रिकार्ड करके सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर वसूली करते थे। हरियाणा, उारप्रदेश और राजस्थान की सीमा के आस-पास के गाव मे रहकर वारदात को अजाम देते थे। आरोपियो ने बताया कि अब तक वो 27 लोगो को लैकमेल कर 78 लाख रुपए वसूल चुके है।
6 फर्जी सिम कार्ड बरामद
आरोपी लोकेशन बदल-बदल के वारदात को अजाम देते थे। भोपाल क्राइम ब्राच ने आरोपियो से एक टैब, 3 मोबाइल फोन, 6 फर्जी सिम कार्ड, 3 एटीएम कार्ड, एक बैक पास बुक और कुछ दस्तावेज बरामद किए है। फिलहाल पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply