बैकुण्ठपुर@संसदीय सचिव बैकुंठपुर विधायक अम्बिका सिंहदेव ने मुख्यमंत्री के कार्यक्रमों की तैयारियों का लिया जायजा

Share

  • पटना में हेलीपैड,भोजन स्थल,सहित चौपाल कार्यक्रम स्थल का स्वयं पहुंचकर किया निरीक्षण।
  • कार्यक्रम स्थल का जायजा लेने के दौरान आदिम जाति सेवा सहकारी समिति अध्यक्ष भी साथ रहे मौजूद।


-रवि सिंह-
बैकुण्ठपुर 29 जून 2022(घटती-घटना)। छत्तीसगढ़ प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने भेंट मुलाकात कार्यक्रम के दौरान अविभाजित कोरिया जिले के प्रवास पर हैं और वह 30 जून को बैकुंठपुर विधानसभा के ग्राम पटना में जन चौपाल लगाकर लोगों की समस्याएं सुनेंगे।
बता दें कि मुख्यमंत्री लगातार प्रदेश के प्रत्येक विधानसभा के दौरे पर हैं साथ ही वह जनता से सीधा संवाद कर रहें हैं। कोरिया जिले के ग्राम पटना के करजी मैदान में मुख्यमंत्री का हेलिकॉप्टर उतरेगा साथ ही ग्राम के ही एक परिवार के साथ उनका दोपहर का भोजन कार्यक्रम तय है मुख्यमंत्री पटना में जन चौपाल भी लगाएंगे और लोगों की समस्याएं सुनेंगे और निराकरण का निर्देश सभी विभागों को प्रदान करेंगे, इस दौरान वह कई घोषणाएं भी करेंगे जैसा कि उम्मीद जताया जा रहा है। ग्राम पटना में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर हो रही तैयारियों का जायजा लेने मंगलवार को स्वयं छत्तीसगढ़ शासन में संसदीय सचिव बैकुंठपुर विधायक अम्बिका सिंहदेव पटना पहुंची और उन्होंने उपस्थित अधिकारियों को जरूरी निर्देश प्रदान किये। बैकुंठपुर विधायक के साथ आदिम जाति सेवा सहकारी समिति के अध्यक्ष विजय सिंह,जनपद सदस्य बिहारी लाल राजवाड़े, सुजीत सोनी, राजेश कुमार,वीरेंद्र सोनी, आशीष अग्रहरि,सहित कई अन्य ग्रामीण मौजूद रहे और उनके साथ तैयारियों को लेकर चर्चा की।
बता दें कि मुख्यमंत्री की जन चौपाल सरनापारा मैदान में लगेगी और वहीं वह लोगों से सीधे वार्ता करेंगे। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर प्रशासन की तरफ से अपनी तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है वहीं विधायक द्वारा जरूरी निर्देश देकर तैयारियों में कमियां न हो इसका ध्यान दिया जा रहा है। विधायक द्वारा इसबात को लेकर सभी अधिकारियों को निर्देशित भी किया जा रहा है कि भेंट मुलाकात कार्यक्रम के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों सहित आम लोगों को किसी प्रकार की कठिनाई न हो और व्यवस्था बेहतर बन सके इसका ध्यान रखा जाए। पटना ग्राम में मुख्यमंत्री का पुलिस थाना निरीक्षण का भी कार्यक्रम है और मुख्यमंत्री सड़क मार्ग से बैकुंठपुर प्रस्थान करेंगे। मुख्यमंत्री के आगमन और उनके प्रस्थान को लेकर कहीं कोई दिक्कत न हो विधायक ने इस हेतु सभी जरूरी निर्देश अधिकारियों को जारी कर दिए हैं। आज विधायक के साथ जनपद उपाध्यक्ष आशा महेश साहू राजीव गुप्ता, मनराखन शर्मा सहित अन्य कोंग्रेसजन भी उपस्थित रहे।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply