मुबई@केद्र ने एकनाथ शिदे के साथ गए शिवसेना के 15 बागी विधायको को दी वाई+ सुरक्षा

Share


मुबई, 26 जून 2022। महाराष्ट्र राजनीतिक उठा-पटक के बीच केद्र ने एकनाथ शिदे के साथ गए शिवसेना के 15 बागी विधायको को केद्र सरकार ने ङ्घ प्लस सुरक्षा दी है। अब इन्हे ष्टक्रक्कस्न की सिक्योरिटी मुहैया कराई गई है। इन विधायको के घरो पर भी ष्टक्रक्कस्न तैनात कर दी गई है। बता दे कि विधायको के घरो और दफ्तरो पर शिवसैनिको के हमलो के बाद यह फैसला लिया गया है।
इधर, अयोग्यता का नोटिस पा चुके 16 बागी विधायको ने सुप्रीम कोर्ट जाने का फैसला किया है। वही शिवसेना मे उठे विद्रोह को रोकने के लिए उद्धव की पत्नी रश्मि ठाकरे ने भी मोर्चा थाम लिया है। सूत्रो के मुताबिक रश्मि ने बागी विधायको की पत्नियो को मैसेज और बात कर उन्हे समझा रही है कि वे अपने पतियो को समझा ले। इधर खबर आ रही है कि देवेद्र फडणवीस आज दिल्ली पहुच सकते है। यहा आगे की रणनीति तय की जाएगी।
इन विधायको को मिली है सुरक्षा
सूत्रो के मुताबिक, जिन विधायको को सुरक्षा गई है उनमे रमेश बोरनारे, मगेश कुडालकर, सजय सिरसत, लताबाई सोनावने, प्रकाश सुरवे, सदानद सर्नावकर, योगेश कदम, प्रताप सरनायक, यामिनी जाधव, प्रदीप जायसवाल, सजय राठौड़, दादाजी भूसे, दिलीप लाडे, बालाजी कल्यकर, सदीप भूमरे शामिल है।


Share

Check Also

श्रीनगर@ जम्मू-कश्मीर में पहले चरण के मतदान के लिए केंद्रों के लिए रवाना हुई पोलिंग पार्टियां

Share @ सात जिलों की कुल 24 विधानसभा सीटों के लिए मतदान होगा श्रीनगर,17 सितम्बर …

Leave a Reply