नई दिल्ली@ट्रेन मे आग लगाते दिखे लड़के,सामने आया वीडियो

Share


नई दिल्ली, 25 जून 2022। सेना मे भर्ती के लिए लाई गई केद्र सरकार की योजना अग्निपथ के खिलाफ देश के कई हिस्सो मे जमकर विरोध प्रदर्शन देखने को मिला. अग्निपथ स्कीम के विरोध मे तेलगाना मे भी उग्र प्रदर्शन हुआ. प्रदर्शनकारियो ने सिकदराबाद रेलवे स्टेशन पर जमकर उत्पात मचाया था. प्रदर्शनकारियो ने ना सिर्फ स्टेशन को तहस-नहस किया, बल्कि ट्रेन के डिबो मे भी आग लगा दी थी. अब इस घटना का एक हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमे प्रदर्शनकारी ट्रेन के डिबे मे आग लगाते दिख रहे है.
रेलवे पुलिस ने ट्रेन के डिबे मे घुसकर आग लगाने शख्स पर एक्शन लिया है. खुद ने बताया है कि शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. क्रक्कस्न ने कहा है कि आगे और भी गिरफ्तारिया होगी.
रेलवे पुलिस के मुताबिक, वीडियो 17 जून का है, जिस दिन हिसक प्रदर्शन हुए थे. वीडियो मे देखा जा सकता है कि कैसे एक युवक ट्रेन के डिबे मे घुसकर बोगी मे आग लगाने की कोशिश कर रहा है. एक युवक ने सीट पर कागज रखा और दूसरे ने उसमे माचिस से आग लगाने की कोशिश की. वही, एक शख्स ने इसका वीडियो शूट किया.
एक अन्य वीडियो मे वही युवक रेलवे स्टेशन पर तोड़फोड़ करते हुए नजर आ रहा है. युवक अपने सिर पर एक दरवाजा उठाए दिख रहा है. वो उसी दरवाजे को फेककर ट्रेन के शीशे तोड़ता है. एक जगह वो पत्थर से तोड़फोड़ करते दिख रहा है. युवक डडे लेकर एसी कोच की खिड़किया भी तोड़ते हुए दिख रहा है.
इस वीडियो को ट्विटर पर तेलगाना नाम के अकाउट से शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक लाखो व्यूज मिल चुके है. यूजर्स ने हिसा की तीखी आलोचना की है और उत्पात मचाने वालो के खिलाफ एक्शन की माग की है.
फिलहाल सिकदराबाद रेलवे स्टेशन पर ताडव मचाने वाले युवक को अरेस्ट कर लिया गया है. क्रक्कस्न ने ट्वीट कर बताया कि वीडियो मे दिख रहे युवको की पहचान सतोष और प्रुडवी के रूप मे हुई है. इस मामले मे 60 से अधिक लोगो को गिरफ्तार किया गया है. आगे और भी गिरफ्तारिया होगी.
गौरतलब है कि अग्निपथ स्कीम के खिलाफ सिकदराबाद रेलवे स्टेशन पर बीते शुक्रवार को प्रदर्शनकारियो ने जमकर उत्पात मचाया था. प्रदर्शनकारियो ने ट्रेन के डçबो मे आग लगी थी और रेलवे स्टेशन पर जमकर तोड़फोड़ की थी. इस घटना के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है, जिनके आधार पर पुलिस एक्शन ले रही है.


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply