गोपालगज (बिहार)@4 साल के बच्चे को कोबरा ने डसा,30 सेकेड मे तड़फ-तड़फ कर खुद मर गया साप

Share

डॉक्टर बता रहे बच्चा पूरी तरह स्वास्थ्य
गोपालगज (बिहार), 23 जून 2022। दुनिया कभी-कभी अपने अजूबे से लोगो को चौका देती है। ऐसा ही एक मामला बिहार के गोपाल गज मे साामने आया जहा एक चार साल के बच्चे को कोबरा साप ने डस लिया। कुछ ही समय बाद साप की तड़प-तड़प कर मौत हो गई। दावा किया गया है कि यह घटना महज 30 सेकेड मे हुई।
बच्चा पूरी तरह स्वास्थ्य
डाक्टरो के अनुसार चार साल का मासूम पूरी तरह स्वास्थ्य है। घटना के बाद साप को देखने के लिए लोगो की भीड़ पहुच रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बरौली एरिया के माधोपुर गाव निवासी रोहित कुमार अपने परिवार के साथ रहते है। इनका 4 साल का बेटा अनुज अपनी मा के साथ सासामुसा खजुरी टोला गाव मे अपने मामा के घर आया हुआ है।
बताया गया है कि वह बुधवार देर शाम वह घर के दरवाजे पर खेल रहा था। तभी जगल की तरफ से एक कोबरा साप आ गया और उसने मासूम के पैर मे डस लिया। मौके पर अन्य बच्चे भी खेल रहे थे। लेकिन साप को देखकर सभी भाग खड़े हुए। सूचना मिलने पर आस-पास के लोगो की मौके पर भीड़ इक्टठा हो गई।
मृत कोबरा को लेकर अस्पताल पहुचे परिजन
साप को मारने के लिए लोग लाठी-डडा लेकर आ गए। लेकिन उस समय तक साप की मौत हो चुकी थी। महज साप की कुछ ही मिनट मे तड़प-तड़प कर जान चली गई। उधर, बच्चे को अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टर उसकी हालत ठीक बता रहे है। वह पूरी तरफ से स्वास्थ्य है। मृत कोबरा को लेकर परिजन अस्पताल पहुचे। बच्चे को खाने के बाद साप के मरने की चर्चा फैली हुई है और लोग भी हैरान है।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply