नई दिल्ली@सोनिया गाधी ने ईडी को लिखा पत्र

Share


नई दिल्ली, 22 जून 2022।
काग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाधी ने बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय (श्वष्ठ) को चिट्ठी लिखकर एजेसी के सामने अपने पेश होने के लिए कुछ हफ्तो का और समय मागा है। उन्होने कहा कि जब तक वह कोविड और फेफड़ो के सक्रमण से पूरी तरह ठीक नही हो जाती है तब तक उन्हे पेशी से राहत दी जाए। प्रवर्तन निदेशालय ने नेशनल हेराल्ड से जुड़े मनी लॉन्डि्रग के मामले मे काग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाधी को 23 जून को पूछताछ के लिए तलब किया है।
काग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने ट्वीट कर कहा, ‘चूकि उन्हे (सोनिया गाधी) कोविड और फेफड़ो के सक्रमण के कारण अस्पताल मे भर्ती होने के बाद अब घर पर आराम करने की सलाह दी गई है। इसलिए काग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गाधी ने आज ईडी को पत्र लिखकर अपनी उपस्थिति को कुछ हफ्तो के लिए स्थगित करने की माग की है जब तक कि वह पूरी तरह से ठीक नही हो जाती।
सोनिया गाधी को सोमवार को दिल्ली के एक प्राइवेट अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है जहा उन्हे कोरोना वायरस सबधी जटिलताओ के कारण भर्ती कराया गया था। काग्रेस ने प्रवर्तन निदेशाल की पूरी जाच को राजनीतिक प्रतिशोध करार देते हुए जाच एजेसियो का दुरुपयोग कर विपक्षी नेताओ को निशाना बनाने का आरोप लगाया है।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply