बाइडन के साइकिल चलाने और गिरने पर ट्रंप का तंज, बोले- मैं कभी नहीं चलाऊंगा 

Share

वर्ल्ड डेस्क, वॉशिंगटन 21 जून 2022  ट्रंप ने चुटकी लेते हुए बाइडन का नाम लिए बगैर कहा, ‘मुझे उम्मीद है कि वह ठीक हो गए होंगे, क्योंकि जैसा कि आप जानते हैं, वह अपनी साइकिल से गिर गए थे। मैं आज आपसे यह वादा करता हूं कि मैं कभी भी साइकिल की सैर नहीं करूंगा।‘ 

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन के साइकिल चलाने और गिरने पर पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने तंज कसा है। ट्रंप ने बाइडन के स्वस्थ होने की उम्मीद प्रकट करते हुए कहा, ‘मैं कभी साइकिल नहीं चलाऊंगा’।

बाइडन हाल ही में अपने गृह राज्य डेलावेयर में छुट्टियां बिताने के दौरान साइकिल चलाते नजर आए थे, इसी दौरान उनकी साइकिल फिसलने से वे गिर गए थे। ट्रंप ने चुटकी लेते हुए बाइडन का नाम लिए बगैर कहा, ‘मुझे उम्मीद है कि वह ठीक हो गए होंगे, क्योंकि जैसा कि आप जानते हैं, वह अपनी साइकिल से गिर गए थे। मैं आज आपसे यह वादा करता हूं कि मैं कभी भी साइकिल की सैर नहीं करूंगा।’ 

पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप इन दिनों अमेरिका में ‘फ्रीडम टूर’ पर हैं। इसी दौरान एक एक रैली में उन्होंने राष्ट्रपति बाइडन पर तंज कसा। ‘द हिल’ ने उनके हवाले से यह रिपोर्ट दी है। बता दें, राष्प्ट्रपति चुनाव में हार के बाद पिछले साल यूएस कैपिटल पर बड़े बवाल के बीच ट्रंप ने व्हाइट हाउस छोड़ा था। अपनी हार के बाद से वह बाइडन पर हमलावर हैं। 

अमेरिकी राष्ट्रपति का पैर पैडल में फंस गया था

शनिवार को बाइडन डेलावेयर राज्य के रेहोबोथ बीच पर अवकाश मनाने के लिए पत्नी जिल बाइडन के साथ पहुंचे थे। यहां उन्होंने साइकिल भी की थी। उनके साथ कई अन्य लोग भी साइकिल चला रहे थे। साथ ही सुरक्षाकर्मी भी थे। साइकिल चलाते वक्त जैसे ही वे एक जगह रुके पैडल में उनका पैर फंस गया और वे लड़खड़ाकर गिर पड़े थे। इस पर तुरंत उनकी सुरक्षा में तैनात गार्ड्स ने उन्हें घेर लिया और उन्हें उठाने में मदद की। जब बाइडन से पूछा गया कि वे कैसे गिरे तो उन्होंने कहा था कि साइकिल के पैडल पैर फंस गया था। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें कोई चोंट नहीं आई है और वह ठीक हैं। 

पिछले माह एयरफोर्स वन की सीढ़ियों पर लड़खड़ाए थे

79 वर्षीय बाइडन पिछले माह भी अमेरिकी वायुसेना के विमान ‘एयरफोर्स वन’ की सीढ़ियां पर लड़खड़ा गए थे। इसी तरह की घटना पिछले साल अटलांटा में हुई थी तब बाइडन विमान की सीढ़ियों से तीन बार ठोकर लगी थी। 

ट्रंप के बेटे ने ट्वीट किया बाइडन के गिरने का वीडियो 
बाइडन के फिसलने का वीडियो ट्रंप के बेटे जूनियर ट्रंप ने ट्वीट किया और सवाल दागा कि कब तक ये पुतिन को जिम्मेदार ठहराएंगे?
 

How long till they blame Putin? https://t.co/IWSbr28vAI

— Donald Trump Jr. (@DonaldJTrumpJr) June 18, 2022


Share

Check Also

यरूशलम@150 से ज्यादा मौतें

Share युद्ध का ऐलान,जमीन पर दिख रही तबाही यरूशलम,07 अक्टूबर 2023 (ए)। इजरायल के ऊपर …

Leave a Reply