ईस्टबॉर्न टेनिस में सेरेना के साथ साझेदारी निभाने को ओन्स जबूर रोमांचित

Share

टेनिस न्यूज डेस्क  बर्लिन 21 जून 2022  जर्मन ओपन में अपनी सफलता के बाद ओन्स जबूर ने रविवार को अपने करियर का तीसरा खिताब जीता। ट्यूनीशिया की टेनिस खिलाड़ी ओन्स जबूर इस सप्ताह इंग्लैंड के ईस्टबोर्न में रोथेसे इंटरनेशनल में महिला युगल के अमेरिकी दिग्गज सेरेना विलियम्स के साथ खेलती हुईं नजर आएंगी। ओन्स जबूर ने जर्मन ओपन में सीजन का अपना दूसरा खिताब जीता और ऑस्ट्रेलिया के एशले बार्टी और पोलैंड के इगा स्विएटेक के साथ इस सीजन में नंबर 1 सीड के रूप में खिताब जीतने वाले एकमात्र खिलाड़ी के रूप में शामिल हुईं। 27 वर्षीय सोमवार को करियर के उच्चतम नंबर 3 पर पहुंच जाएगी और वह डब्ल्यूटीए फाइनल्स की दौड़ में नंबर 2 पायदान पर हैं।

डब्ल्यूटीए टेनिस डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, ट्यूनीशियाई-अमेरिकी जोड़ी मैरी बोजकोवा और सारा सोरिब्स टॉर्मो के खिलाफ अपने पहले दौर के मैच के लिए कोर्ट में कदम रखेंगी। लगभग 12 महीनों में सेरेना के डब्ल्यूटीए टूर पर पहला मैच होगा। जबूर ने कहा, वह हमारे लिए एक महान खिलाड़ी और हम जैसे खिलाड़ियों के लिए एक मिसाल हैं। मैं उनके साथ खेलने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मुझे बहुत खुशी है कि मैं उसके साथ कोर्ट साझा कर सकती हूं। मैंने हमेशा सेरेना को खेलते हुए देखा और हमेशा उसका समर्थन किया।

जबूर वीनस, मार्टिना नवरातिलोवा, एलेक्जेंड्रा स्टीवेन्सन, एलिसन रिस्के और कैरोलिन वोज्नियाकी के साथ सेरेना के साथ डबल्स खेलने वाली छठी महिला होंगी। जबकि उन्होंने कभी भी सेरेना का किसी मैच में सामना नहीं किया है, जबूर ने वीनस के साथ अभ्यास और बातचीत में दौरे पर अधिक समय बिताया है।

–आईएएनएस

स्पोर्टस न्यूज डेस्क !!! 

एचएमए/आरएचए


Share

Check Also

नई दिल्ली@ 4 शहर,25 मैच,लीजेंड्स लीग के शेड्यूल का ऐलान

Share @ खूबसूरत वादियों में होगा फाइनल नई दिल्ली,06 सितम्बर 2024 । लीजेंड्स लीग क्रिकेट …

Leave a Reply