सलमान की फिल्म में राम चरण की एंट्री और ‘शाबाश मिट्ठू’ का ट्रेलर आउट, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें

Share

एंटरटेनमेंट डेस्क, 20 जून 2022I मनोरंजन जगत में हमेशा हलचल बनी रहती है। यहां अपकमिंग फिल्मों से लेकर सेलेब्स की पर्सनल लाइफ तक से जुड़ी जानकारियां सामने आती हैं, जिस पर फैंस की निगाहें बनी रहती हैं। फैंस अपने पसंदीदा सितारे से जुड़ी खबर का हमेशा ही इंतजार करते हैं। आज भी कई सितारों और फिल्मों से जुड़ी अपडेट सामने आई है। तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। इसके अलावा, फिल्म ‘पुष्पा 2’ को लेकर भी एक बड़ी जानकारी सामने आई है। आइए आपको आज की 10 बड़ी खबरें बताते हैं। 

शाबाश मिठू – फोटो : सोशल मीडिया

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान ‘मिताली राज’ की बायोपिक ‘शाबाश मिट्ठू’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 15 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली इस फिल्म में पुरुष प्रधान खेल में अपनी जगह बनाने वाली मिताली राज के बचपन से लेकर क्रिकेटर बनने तक के संघर्ष को दिखाया गया है। बता दें कि मिताली राज का अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 23 साल का करियर रहा है। उन्होंने कई रिकॉर्ड तोड़ते हुए एकदिवसीय मैच में 10,000 से अधिक रन बनाए हैं।

कभी ईद कभी दिवाली में साउथ कलाकार – फोटो : सोशल मीडिया

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ लगातार चर्चा में बनी हुई है। जब से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है तब से ही यह फिल्म अपनी स्टार कास्ट को लेकर लाइमलाइट में है। इस फिल्म में सिर्फ हिंदी ही नहीं बल्कि साउथ से लेकर पंजाब तक के अभिनेता और अभिनेत्रियां नजर आने वाली हैं। ऐसे में फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। वहीं, अब फिल्म से जुड़ी एक और बड़ी जानकारी सामने आ रही है। सलमान खान की इस फिल्म में अब एक और साउथ सुपरस्टार की एंट्री हो गई है। दावा है कि इस फिल्म में अब दक्षिण फिल्मों के सुपरस्टार राम चरण भी नजर आएंगे।

धाकड़ फिल्म – फोटो : सोशल मीडिया

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत हमेशा अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। कोई भी मुद्दा हो उसपर उनका बयान न आए ऐसा हो नहीं सकता। अभिनेत्री की ज्यादातर फिल्में सफल रहती हैं, लेकिन बीते 20 मई को रिलीज हुई फिल्म ‘धाकड़’ बॉक्स ऑफिस पर इस कदर धड़ाम होगी, शायद इस बात का अंदाजा कंगना को खुद भी नहीं होगा। हालात ये हो गए थे कि रिलीज के एक हफ्ते के अंदर ही फिल्म को देखने के लिए थिएटर में मात्र 8 दर्शक पहुंचे थे। इस वजह से धाकड़ के तमाम शो कैंसिल कर दिए गए थे और कंगना को इसके लिए काफी ट्रोल भी किया गया था। ये फिल्म बुरी फ्लॉप साबित हुई थी। फिल्म की कमाई ने मेकर्स को काफी निराश किया।

स्वाति सतीश – फोटो : सोशल मीडिया

दक्षिण भारतीय टीवी अभिनेत्रियों के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी घातक साबित हो रही हैं। इस साल मई में, कन्नड़ फिल्म उद्योग को तब तगड़ा झटका लगा, जब सर्जरी के दौरान हुई लापरवाही की वजह से छोटे पर्दे की अभिनेत्री चेतना राज की मृत्यु हो गई थी। वहीं अब, एक और कन्नड़ अभिनेत्री स्वाति सतीश को रूट कैनाल सर्जरी के खराब होने की वजह से गंभीर क्षति का सामना करना पड़ा है। जी हां, रूट कैनाल के बाद अभिनेत्री का चेहरा बिगड़ गया है।

पुष्पा – फोटो : सोशल मीडिया

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। फिल्म पैन इंडिया लेवल पर रिलीज हुई थी, जिस वजह से इस फिल्म ने हिंदी बेल्ट में भी धमाल मचा दिया था। दुनिया भर में अल्लू अर्जुन और रश्मिका की इस फिल्म ने कमाई के कई रिकॉर्ड बनाए हैं। ऐसे में फैंस इस फिल्म के दूसरे पार्ट ‘पुष्पा द रूल’ का इंतजार कर रहे हैं और अब ‘पुष्पा 2’ से जुड़ी एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें दावा किया गया है कि मेकर्स फिल्म के दूसरे पार्ट में रश्मिका मंदाना के किरदार को छोटा करने की तैयारी कर रहे हैं। 


शमशेरा पोस्टर, आलिया भट्ट – फोटो : सोशल मीडिया

हाल ही में रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा से उनका लुक इंटरनेट पर लीक हो गया था। रणबीर का लुक काफी चर्चा में था, जिसके बाद आज मेकर्स ने अभिनेता के फर्स्ट लुक को आधिकारिक रूप से सबके सामने पेश कर दिया है। इस लुक में रणबीर लंबे-लंबे बाल और दाढ़ी के साथ बहुत ही खतरनाक लग रहे हैं। लेकिन दर्शकों को फिल्म में अभिनेता का नया रूप काफी पसंद आ रहा है। कुछ दिन पहले रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र का भी ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में रणबीर और आलिया की रोमांटिक जोड़ी को लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। ऐसे में दोनों फिल्मों को लेकर फैंस की उत्सुकता बढ़ गई है।


प्रियंका चोपड़ा – फोटो : Instagram

बॉलीवुड की देसी गर्ल कही जाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपना मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। अपनी बेटी के जन्म के साथ ही एक्ट्रेस अपने काम पर भी ध्यान दे रही हैं। हालांकि, अपने बिजी शेड्यूल के बीच भी अभिनेत्री अपनी बेटी और परिवार के लिए वक्त निकाल ही लेती हैं। अपने परिवार के साथ बिताएं इन पलों को एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। इसी क्रम में प्रियंका ने हाल ने ही अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। साझा की गई इस तस्वीर में प्रियंका की बेटी और उनके पति निक जोनस साथ में नजर आ रहे हैं।

आलिया कश्यप – फोटो : सोशल मीडिया

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप यूं तो फिल्मी दुनिया से काफी दूर हैं लेकिन इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। आलिया अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। इस बीच उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं जो अब जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में आलिया के बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे भी नजर आ रहे हैं।

जादूगर – फोटो : social media

इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के बाद एंटरटेनमेंट की दुनिया में आए जितेंद्र कुमार ने अपनी मेहनत और अभिनय कौशल के दम पर डिजिटल स्टार के तौर बहुत कामयाबी हासिल की है। पिछले दिनों रिलीज हुई अमेजन प्राइम वीडियो की पॉपुलर सीरीज ‘पंचायत 2’ में सचिव बनने के बाद जितेंद्र कुमार जादूगर बनने जा रहे हैं। जी हां, जितेंद्र कुमार नेटफ्लिक्स की नई फिल्म ‘जादूगर’ में जादू करते दिखाई देंगे। पिछले दिनों मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट की घोषणा की थी। वहीं अब इसके ट्रेलर की रिलीज डेट सामने आ गई है।

पिशाचिनी – फोटो : insta

कलर्स टीवी पर अक्सर एक से बढ़कर एक फंतासी सीरियल आते रहते हैं, जिसमें नागिन हमेशा से ही सबसे लोकप्रिय शोज में से एक रहा है। इस समय ‘नागिन सीजन 6’ प्रसारित हो रहा है, लेकिन इसी बीच कलर्स ने अपने नए हॉरर सीरियल पिशाचिनी से एक बार फिर दर्शकों को डराने की तैयारी कर ली है। मेकर्स की तरफ से सीरियल का प्रोमो भी जारी कर दिया है। जिसकी झलक ने ही दर्शकों को चौंका दिया है।


Share

Check Also

50 रुपये लेकर मुंबई आया था राजेन्द्र कुमार

Share मनोरंजन जगत में स्टारडम तो कई लोग हासिल कर लेते हैं, लेकिन इसे संभालना …

Leave a Reply