भुवनेश्वर@अपनी ही शादी मे नही पहुचे विधायक, गर्लफ्रेड ने दर्ज करा दी एफआईआर

Share


भुवनेश्वर, 19 जून 2022।
क्या आपने कभी सुना है कि कोई शख्स अपनी ही शादी मे शामिल नही हुआ। लेकिन ऐसा ही एक मामला उड़ीसा के भुवनेश्वर से सामने आया है। यहा बीजू जनता दल (बीजद) के विधायक विजय शकर दास के अपनी ही शादी मे नही आने पर शनिवार को उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया।
पुलिस ने यह मामला उनकी कथित प्रेमिका की शिकायत के बाद दर्ज किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुक्रवार को जगतसिहपुर के सब-रजिस्ट्रार ऑफिस मे तिरतोल निर्वाचन क्षेत्र के विधायक विजय शकर दास की शादी का रजिस्ट्रेशन होना था। उनकी प्रेमिका सोमालिका निर्धारित समय पर ऑफिस पहुच गई थी, लेकिन न तो विधायक महोदय पहुचे और न ही उनके परिवार का कोई सदस्य ने यहा अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। करीब तीन घटे से ज्यादा इतजार करने के बाद निराश सोमालिका को रजिस्ट्रार ऑफिस से बैरग लौटना पड़ा।
प्रेमिका ने विधायक पर आरोप लगाया है कि वादा करने के बावजूद वह विवाह पजीयक के कार्यालय मे नही आए। जगतसिहपुर सदर थाने के प्रभारी निरीक्षक प्रवास साहू के मुताबिक आरोपी विधायक के खिलाफ भारतीय दड सहिता की विभिन्न धाराओ के तहत मामला दर्ज किया गया है।
प्राथमिकी के मुताबिक महिला और विधायक ने 17 मई को विवाह पजीयक के कार्यालय मे आवेदन किया था। हालाकि, महिला अपने परिवार के साथ 30 दिनो के निर्धारित समय के बाद शुक्रवार को शादी की औपचारिकताओ के लिए वहा पहुची, लेकिन विधायक विजय शकर दास नही आए।
वही मामले के तूल पकड़ने के बाद रूरु्र ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि उन्होने महिला के साथ शादी से इकार नही किया है। वह 60 दिनो के भीतर शादी का पजीकरण करवा सकते है। विधायक ने कहा कि ‘शादी के पजीकरण के लिए और 60 दिन बाकी है, इसलिए, मै नही आया। उन्होने अपने ऊपर लगे सभी आरोपो को ख़ारिज कर दिया है।
इधर महिला ने दावा किया कि वह तीन साल से दास के साथ रिश्ते मे थी और उन्होने तय तारीख पर उससे शादी करने का वादा किया। महिला ने आरोप लगाया, ‘लेकिन दुर्भाग्य से, उनके भाई और परिवार के अन्य सदस्य मुझे धमकी दे रहे है। फि़लहाल पीडि़त महिला की शिकायत पर विधायक दास के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। वही मामले की जाच की जा रही है.


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply