नई दिल्ली@प्रधानमत्री नरेद्र मोदी की सफाई के लिए प्रतिबद्धता फिर पड़ी दिखाई

Share

खुद कचरा उठाकर दिया देश को सदेश
नई दिल्ली, 19 जून 2022। प्रधानमत्री नरेद्र मोदी ने आज पूरे देश के सामने फिर से एक मिसाल पेश की। प्रधानमत्री नरेद्र मोदी के साा मे आने के बाद देश मे सफाई को लेकर विशेष तौर पर जोर दिया गया। स्वच्छ भारत मिशन के तहत पूरे देश भर मे नए नए उद्यम और प्रयास किए गए। प्रधानमत्री नरेद्र मोदी स्वच्छता के प्रति कितने कर्तव्यनिष्ठ है, इसका उदाहरण आज उन्होने फिर से देश के सामने रखा।
आज नई दिल्ली के प्रगति मैदान इटीग्रेटेड ट्राजिट कॉरिडोर के तहत आईटीपीओ सुरग की उद्घाटन के अवसर पर प्रधानमत्री नरेद्र मोदी इस सुरग के निरीक्षण पर थे। इसी दौरान मे सुरग के अदर कुछ कूड़ा और एक खाली पानी की बोतल दिखाई पड़ी। प्रधानमत्री नरेद्र मोदी ने तत्काल उसे अपने हाथो से उठाया और ले जाकर कूड़ेदान मे डाला। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सूचना एव प्रौद्योगिकी विभाग के प्रभारी अमित मालवीय ने इसका वीडियो ट्विटर पर शेयर किया। ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए अमित मालवीय ने लिखा कि “स्वच्छता के प्रति प्रतिबद्धता प्रधानमत्री के लिए आस्था का विषय है। उन्होने आईटीपीओ सुरग के उद्घाटन के अवसर पर भी स्वच्छता के प्रति उदाहरण प्रस्तुत किया और कचरा उठाकर देश को एक सदेश दिया।”


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply