Viral Video: लड़ते-लड़ते नाले में गिरीं करोड़पति देवरानी-जेठानी, नाले में गिरीं फिर भी रोके न रुकीं, कीचड़ में भी चले लात-घूंसे.

Share

आप भी देखिए वीडियो 

जयपुर 19 जून 2022।  कहावत है कि कलियुग में कोई किसी का नहीं होता. अपने साथ छोड़ देते हैं. रिश्तेदार काम नहीं आते. रिश्तों का खून होने के मामले भी अक्सर सामने आते हैं. कहीं भाई ने भाई को या बेटे ने मां-बाप को मार दिया. ऐसे में देवरानी-जेठानी की लड़ाई का ये वीडियो हैरान कर रहा है.

राजस्थान में महिलाओं की लड़ाई का एक शॉकिंग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें दोनों नाले के अंदर एक-दूसरे पर लात-घूंसे बरसाती दिख रही हैं. दावा किया जा रहा है कि महिलाएं अजमेर की एक करोड़पति फैमिली से हैं, जो रिश्ते में देवरानी-जेठानी लगती हैं. अब वजह चाहे जो भी हो नाले वाली लड़ाई के इस वीडियो को लोग जमकर पसंद कर रहे हैं.

नाले में गिरीं लेकिन रुकी नहीं

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ख्वाजा की नगरी यानी अजमेर सिटी के ब्यावर कस्बे के टाटगढ़ रोड स्थित नायरा पेट्रोल पंप पर संपत्ति विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए. इस दौरान दोनों पक्षों की महिलाएं भी एक-दूसरे से भिड़ गईं. इसके बाद इन देवरानी-जेठानी में हाथापाई इतनी बढ़ गई कि दोनों लड़ते-लड़ते नजदीक के एक नाले में जा गिरीं. हद तो तब हो गई जब वो नाले से निकलने के बजाय वहीं एक-दूसरे की लानत मलानत करते हुए लात-घूंसे बरसाने लगीं. 

परिवार के मर्द भी कूदे

यह वीडियो ट्विटर हैंडल @FactTheFactory से शेयर किया गया था. जिसके कैप्शन में लिखा, ‘अजमेर के करोड़पति घर की देवरानी-जेठानी में हुआ विवाद, लड़ते-लड़ते नाले में गिरीं.’ इस क्लिप को लाखों लाइक्स और व्यूज मिल चुके हैं. अब 45 सेकेंड का ये वीडियो वायरल है. इस पर लोगों की अजब-गजब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. हालांकि इस लड़ाई में दोनों पक्षों के लोग घायल हुए हैं. फिलहाल पुलिस CCTV के आधार पर जांच कर रही है. आगे इसी झगड़े में एक परिवार का पुरुष, महिला पर हाथ उठाता है तो दूसरे पक्ष का एक आदमी फौरन आगे आकर लातें चलाने लगता है. काफी देर चले बवाल के बाद आस-पास मौजूद लोगों ने जैसे तैसे बीच-बचाव कर ये झगड़ा खत्म कराया. 


Share

Check Also

अंबिकापुर@सरहुल पर्व पर गरिमामय कार्यक्रम को लेकर मुख्यमंत्री का आगमन सरगुजा में…देखें पूरा VIDEO

Share Share

Leave a Reply