रायपुर@ईडी,सवाल और सीजी मे बवाल

Share


सीएम बघेल बोले- सेट्रल एजेसियो का हो रहा दुरूपयोग
रमन और उसके बेटे की पीएमओ मे शिकायत, उनपर क्यो नही बैठी जाच ?
रायपुर, 17 जून 2022। ‘नेशनल हेराल्ड’ केस से जुड़े कथित धनशोधन मामले मे काग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाधी से पूछताछ हो रही है. इसी कड़ी मे अब छाीसगढ़ मे सियासी सग्राम भी शुरू हो गया है. बीजेपी के तज के बाद मुख्यमत्री भूपेश बघेल ने पूर्व सीएम रमन सिह पर तगड़ा प्रहार किया है. साथ ही मोदी सरकार को घेरा है.
सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि केद्र सरकार सिर्फ बदले की राजनीति कर रही है, जितनी भी जाच एजेसियो है, वह स्वतत्रता पूर्वक अपना काम करे. अब रमन सिह और उसके बेटे के खिलाफ एक व्यक्ति प्रधानमत्री कार्यालय मे मनी लॉन्डि्रग की शिकायत करते है, पूरे मामले को कोर्ट भेज दिया जाता है, लेकिन वहा कोई सुनवाई नही होती.
भूपेश बघेल ने कहा कि जो सेट्रल एजेसी काम कर रही है, उसे स्वतत्रता पूर्वक काम करना चाहिए. पिछले 8 साल मे एक भी भाजपा नेताओ के खिलाफ कार्रवाई नही हुई है. सेट्रल एजेसी को का दुरुपयोग किया जा रहा है.
सीएम बघेल ने पूछा कि केद्र की सीबीआई, ईडी, आईटी और डीआरआई की एक भी टीम भाजपा के नेताओ के खिलाफ कार्रवाई नही की है. सेट्रल एजेसियो का दुरुपयोग करना निदनीय है. रमन और उसके बेटे की पीएमओ मे शिकायत हुई, लेकिन मामला कोर्ट चला गया. उनपर जाच क्यो नही बैठी.
बता दे कि काग्रेस नेता राहुल गाधी से ईडी की कई घटो की पूछताछ हो चुकी है. तीन दिन की मोहलत देते हुए शुक्रवार को पूछताछ से छूट दी गई है. अब ईडी राहुल गाधी से सोमवार को पूछताछ करेगी. इससे पहले ईडी ने काग्रेस सासद राहुल गाधी को शुक्रवार को चौथी बार पूछताछ के लिए तलब किया था. हालाकि राहुल ने अपनी मा सोनिया गाधी की सेहत का हवाला देते हुए तीन की मोहलत मागी थी, जिसे ईडी ने स्वीकार कर लिया.


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply