चंडीगढ़@भटूरे से अचानक निकली छिपकली मशहूर रेस्टोरेट मे हगामा

Share


चंडीगढ़, 16 जून 2022।
छोले भटूरे खाते-खाते अगर बीच मे छिपकली आ जाए तो इससे बुरी बात और क्या हो सकती है. चडीगढ़ के इडस्टि्रयल एरिया फेज-1 मे स्थित एलाते मॉल के सागर रत्ना रेस्टोरेट मे ये हादसा वहा पहुचे एक ग्राहक के साथ हुआ. यहा पति-पत्नि छोटे भटूरे खा रहे थे उसी बीच उनकी प्लेट से एक छोटी सी छिपकली निकल आई..
मामला इतना बढ़ गया कि सोशल मीडिया मे वीडियो और फोटो वायरल हो रहा है. प्लेट मे छिपकली दिखने के बाद जब 66 वर्षीय ग्राहक ने रेस्टोरेट के फ्रट डेस्क मैनेजर से शिकायत की और प्लेट से छिपकली निकाल कर भी दिखाई. इसके बाद पुलिस केस भी हुआ. फूड इस्पेक्टर की मौजूदगी मे क्या हुआ.
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, डॉक्टर जगजीवन कुमार बसल सेक्टर-15 मे रहते है, जो देर शाम पत्नी के साथ एलाते मॉल गए थे. खरीदारी के बाद दोनो पास के ‘सागर रत्ना’ रेस्टोरेट मे गए और छोले-भटूरे व डोसा खाने के लिए मगवाया. मजे से छोले-भटूरे खा ही रहे थे कि उन्हे थाली मे एक छोटी अधमरी छिपकली का दिखी, जिससे वह घबरा गए.
66 वर्षीय ग्राहक ने दावा किया कि जब उन्होने इसकी शिकायत रेस्टोरेट के फ्रट डेस्क मैनेजर से की तो उसने कहा कि इसमे उनकी कोई गलती नही है, वे सिर्फ आर्डर के पैसे लौटा सकते है. बाद मे, फूड इस्पेक्टर ने मौके पर पहुचकर खाने के सैपल लिए. वही ‘सागर रत्ना’ की तरफ से कहा गया, ग्राहक की प्लेट मे छत से छिपकली गिरी थी.
आपको बता दे कि कुछ ही समय पहले अहमदाबाद मे मैकडॉनल्ड्स के एक आउटलेट की कोल्ड ड्रिक मे छिपकली मिलने का मामला सामने आया था, जिसके बाद अहमदाबाद नगर निगम ने आउटलेट को सील कर दिया था. विशेषज्ञो के मुताबिक, छिपकली जहरीली होती है और अगर यह खान-पान की चीजो के चीजो के सपर्क मे आ जाए तो इसका जहर उनमे फैल जाता है, जिसके सेवन से व्यक्ति को फूड पॉइजनिग होने या फिर जान जाने तक का खतरा हो सकता है.।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply