लखनपुर@पेयजल को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नेशनल हाईवे 130 किया जाम

Share

लखनपुर,14 जून 2022 (घटती-घटना)। नगर से महज 2 किलोमीटर की दूरी पर स्थित ग्राम पंचायत बंधा के वार्ड क्रमांक 05 व करमपाठ घुटरापारा में कई वर्षों से वहां के ग्रामीण पेयजल की समस्या से जूझ रहे हैं जिसे लेकर कई बार स्थानीय जनप्रतिनिधियों सहित प्रशासनिक अधिकारियों से पेयजल मुहैया कराने मांग की गई। परंतु अब तक ग्रामीणों को पेयजल मुहैया नहीं हो सका है। ग्राम बंधा के करम पाठ घाट में पेयजल की समस्या को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने 14 जून मंगलवार को लखनपुर गुदरी बाजार के समीप हृ॥ 130 मुख्य मार्ग पर चक्का जाम करते हुए भूपेश सरकार हमें पानी दो पानी दो के नारे लगाए गए। गौरतलब है कि पेयजल उपलब्ध कराने को लेकर पिछले माह आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ ग्रामीणों ने कलेक्टर से पेयजल की व्यवस्था के लिए गुहार लगाई थी ।
मांगे पूरी नहीं होने पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नेशनल हाईवे जाम कर दिया इस दौरान लगभग आधे घण्टे मुख्य मार्ग जाम रहा द्य सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचे आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर थाने लाया गया, प्रशासन द्वारा भरोसा दिया गया की 3 दिवस के अंदर-अंदर ग्रामीणों को पानी की व्यवस्था किया जाएगा ।
इस आंदोलन में मुख्य रूप से आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता पूर्व उपाध्यक्ष अजय सिंह , पूर्व संगठन मंत्री रामेश्वर विश्वकर्मा एवं युथ विंग सचिव रवि पाठक ,युवा नेता लव कुमार दुबे, विधानसभा अध्यक्ष रविन्द्र सिन्हा, सुमंत सिकदार,शंकर वर्मा, जी एवं तमाम साथी उपस्थिति रहे। गिरफ्तार हुए आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने मुचलके पर रिहा किया।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply