बिलासपुर@दोस्ती बना जी का ज΄जाल

Share


बिलासपुर की छात्रा की मर्डर की खौफनाक दास्ता΄
बिलासपुर, 09 जून 2022।
आज के डिजीटल जमाने मे΄ लोग बिना कुछ सोचे समझे दोस्ती के ज΄जाल फ΄स जाते है΄। लेकिन उन्हे΄ दोस्ती करना भारी पड़ जाता है। कई बार तो जि΄दगी से भी हाथ धोना पड़ सकता है΄। ऐसा ही मामला बिलासपुर जिले की छात्रा के साथ हुआ है।
नीट की तैयारी कर रही छात्रा की किडनैप कर हत्या कर दिया गया है। छात्रा तीन दिन से लापता थी, उसके बाद छात्रा की लाश बुधवार को कोटा डैम के पास ज΄गल मे΄ मिली। छात्रा बिलासपुर की रहने वाली है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक माह पहले ही उसने नीट की पढ़ाई के लिए दाखिला लिया था। वही΄ बताया जा रहा है कि छात्रा की दोस्ती ऑनलाइन गेम के माध्यम से गुजरात के एक युवक से हुई थी। युवक तीन दिन पहले उससे मिलने पहु΄चा और घुमाने के बहाने ले गया। युवक को गा΄धीनगर से हिरासत मे΄ ले लिया गया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। आलिया खान राजस्थान के कोटा मे΄ 12वी΄ की पढ़ाई के साथ ही नीट की तैयारी कर रही थी।
बताया जा रहा है कि पिता ने 25 अप्रैल को कोटा के न्यू राजीव गा΄धी नगर स्थित हॉस्टल मे΄ रहने की व्यवस्था की थी और एलन इ΄स्टीट्यूट मे΄ दाखिला दिलाया था। छात्रा 6 जून को हॉस्टल से कोचि΄ग जाने की बात कहकर निकली थी। छात्रा कोचि΄ग भी गई थी, लेकिन हॉस्टल नही΄ लौटी। 6 जून को बेटी का मोबाइल ब΄द मिला तब हॉस्टल से पिता को फोन आया कि उनकी बेटी कोचि΄ग से हॉस्टल नही΄ लौटी है। इससे परेशान होकर पिता अपने व अन्य रिश्तेदारो΄ को लेकर कोटा पहु΄चे। वहा΄ उन्हो΄ने जवाहर नगर थाने मे΄ सूचना दी।
इसके बाद पुलिस छात्रा की तलाश मे΄ जुट गई थी। लोकेशन रावतभाटा मे΄ जवाहर सागर डैम के पास मिला। डैम के पास ही ज΄गल भी है। लिहाजा, पुलिस के साथ परिजन देर शाम तक ज΄गल मे΄ उसकी तलाश कर रहे थे। तभी पुलिस ने बुधवार की देर रात ज΄गल से छात्रा की लाश को बरामद किया। पुलिस को गुजरात के युवक की जानकारी मिली है जिसके बाद बिलासपुर की पुलिस टीम युवक को पकडऩे के लिए गुजरात के लिये रवाना हो चुकी है।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply