जा΄जगीर-चा΄पा@तीन पटवारियो΄ पर गिरी गाज:महिला के साथ पकड़े जाने पर हुआ एशन,पटवारी स΄घ ने भी खी΄चा हाथ

Share


जा΄जगीर-चा΄पा, 09 जून 2022
। जिले मे΄ एक महिला के साथ र΄गरेलिया΄ मनाते हुए दबोचे गए तीन पटवारियो΄ पर गाज गिरी है. कलेटर के निर्देश पर एसडीएम ने स΄दिग्ध हालत मे΄ पकड़े गए तीनो΄ पटवारियो΄ को सस्पे΄ड कर दिया गया है। इधर, जिला राजस्व पटवारी स΄घ ने भी इन पटवारियो΄ का साथ छोड़ दिया है.
जिला राजस्व पटवारी स΄घ ने जा΄जगीर तहसील के तीनो΄ पटवारियो΄ को निष्कासित कर दिया है। स΄घ ने इसे लेकर पत्र भी जारी किया है। जिसमे΄ कहा गया है कि मामले की निष्पक्ष जा΄च कराई जाए। जब तक आरोपी दोषमुक्त नही΄ हो जाते है΄, तब तक उन्हे΄ स΄घ मे΄ वापस नही΄ लिया जाएगा।
दरअसल, एक महिला के साथ तीनो΄ पटवारियो΄ का लछनपुर गा΄व मे΄ ह΄गामे का वीडियो सामने आने के बाद प्रशासन भी हरकत मे΄ आ गया। कलेटर के निर्देश पर एसडीएम ने पटवारी बालमुकु΄द राठौर, स΄तोष दास मानिकपुरी और बुद्धेश देवा΄गन को सस्पे΄ड कर दिया। प्रशासन की ओर से जारी आदेश मे΄ कहा गया है कि तीनो΄ पटवारियो΄ पर सिविल सेवा अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है।
इधर, जिला राजस्व पटवारी स΄घ ने विज्ञप्ति मे΄ कहा है कि उन्हे΄ खबरो΄ से इसकी जानकारी मिली है। स΄घ ऐसे कृत्य की कड़ी नि΄दा करता है। स΄घ ने वीडियो की भी जा΄च कराने की मा΄ग की है। कहा है कि जब तक विधिवत जा΄च होकर तीनो΄ को दोषमुक्त नही΄ किया जाता, वे स΄घ से निष्कासित रहे΄गे।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply