रायपुर@अब जनरल टिकट लेकर कर सके΄गे सफर, इन ट्रेनो΄ मे΄ अनारक्षित कोच की सुविधा

Share


रायपुर, 01 जून 2022।
दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे से टर्मिनेटि΄ग और पासि΄ग ट्रेनो΄ मे΄ 2स् आरक्षित कोचो΄ को अनारक्षित कोच के रूप मे΄ तत्कालिक एव΄ निर्धारित तिथि से बहाल किया जा रहा है΄। इसके लिए दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे से आर΄भ होने वाली ट्रेनो΄ की एक सूची परिचालित की है जिसमे΄ 2एस कोच अलग-अलग तिथियो΄ से डी-आरक्षित हो΄गे। तत्काल स΄दर्भ के लिए इसकी इसकी सूची जारी की गई है। इसी क्रम मे΄ इसके साथ दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे से टर्मिनेटि΄ग और पासि΄ग ट्रेनो΄ की एक प्रति है जिसमे΄ 2एस कोच अलग-अलग तिथियो΄ से डी-आरक्षित होने जा रहे है΄।
मुख्यालय द्वारा म΄डलो΄ को सूचित किया गया कि वे स΄ब΄धित तिथियो΄ से तदनुसार यूटीएस टिकट जारी करे΄गे।
सायबर सेल की कार्यवाही:होटल मे΄ जुआ खेलते 15 गिरफ्तार
10 लाख अधिक रुपए जप्त
रायपुर, 01 जून 2022।
छाीसगढ़ की राजधानी रायपुर मे΄ सायबर सेल और पुलिस की टीम ने जुआ खेल रहे 15 जुआरियो΄ को पकड़ा है। आरोपियो΄ के कजे से 10 लाख 35 हजार रुपये नगदी बजी जत की गई है। गिरफ्तार आरोपियो΄ मे΄ सभी बड़े व्यवसायी है। सायबर सेल सूत्रो΄ से मिली जानकारी के मुताबिक, सायबर सेल को मुखबिर से सूचना मिली थी कि, मारुति लाइफ स्टाइल स्थित लब प्राइसो होटल मे΄ बड़े पैमाने पर जुआ खेला जा रहा है। इस सूचना के बाद एसएसपी प्रशा΄त अग्रवाल ने सायबर एएसपी अभिषेक माहेश्वरी और शहर एडिशनल एसपी तारकेश्वर पटेल को जा΄च कर आरोपियो΄ को पकडऩे के निर्देश दिए गए। सायबर सेल ने आज शाम मे΄ छापामार कार्रवाई करते हुए लब के अ΄दर से 15 जुआरियो΄ को जुआ खेलते र΄गे हाथो΄ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियो΄ के पास से मोबाइल और 10 लाख 35 हजार नगदी भी जत की गई है।
सायबर सेल को मुखबिर से सूचना मिली थी कि, मारुति लाइफ स्टाइल स्थित लब प्राइसो होटल मे΄ बड़े पैमाने पर जुआ खेला जा रहा है। इस सूचना के बाद एसएसपी प्रशा΄त अग्रवाल ने सायबर एएसपी अभिषेक माहेश्वरी और शहर एडिशनल एसपी तारकेश्वर पटेल को जा΄च कर आरोपियो΄ को पकडऩे के निर्देश दिए गए। सायबर सेल ने आज शाम मे΄ छापामार कार्रवाई करते हुए लब के अ΄दर से 15 जुआरियो΄ को जुआ खेलते र΄गे हाथो΄ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियो΄ के पास से मोबाइल और 10 लाख 35 हजार नगदी भी जत की गई है।
आधी रात को सिम्पलेस कम्पनी मे΄ लगी आग,कोई हताहत नही΄
भिलाइ, 01 जून 2022।
भिलाई के औद्योगिक क्षेत्र स्थित सि΄पलेस क΄पनी मे΄ बुधवार तडक़े भीषण आग लग गई। आग की लपटे΄ आसमान छू रही थी। रात लगभग 2:30 बजे दमकल विभाग को सूचना मिली। इसके बाद पहु΄ची दमकल विभाग की टीम ने लगभग तीन घ΄टो΄ की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस दौरान चार दमकल वाहनो΄ को रवाना किया गया था। बताया जा रहा है कि इस घटना से क΄पनी का बड़ा नुकसान हुआ है। मिली जानकारी के 31 मई की आधी रात के बाद औद्योगिक क्षेत्र एसीसी जामुल के पास स्थित सि΄पलेस क΄पनी मे΄ आग लग गई। जिस बिल्डि΄ग मे΄ आग लगी वहा΄ धीरे धीरे आग फैलने लगी। इसके बाद आग ने पूरी बिल्डि΄ग को घेर लिया। मौके से अग्निशमन विभाग को कॉल किया गया। लगभग 2:30 बजे दमकल विभाग के वाहन मौके पर पहु΄चे। चार वाहनो΄ मे΄ कुल 13 अग्निशमन कर्मियो΄ ने आग बुझाना शुरू किया। 3 घ΄टे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।


Share

Check Also

रायपुर,@ पुलिसकर्मियों को मिला दीपावली का तोहफा

Share @ टीआई के पद पर मिली पदोन्नति, आदेश जारी… रायपुर,25 अक्टूबर 2024 (ए)। राज्य …

Leave a Reply