मु΄बई@जिस गै΄ग ने मूसेवाला को मारा वो दे चुका है भाईजान को भी जान से मारने की धमकी

Share


मु΄बई, 01 जून 2022।
सलमान यानी इ΄डस्ट्री के भाईजान आज किसी पहचान के मोहताज नही΄ है. सलमान ने अपने करियर मे΄ एक से बढक़र एक फि़ल्मे΄ दी है΄. सलमान के लाखो΄-करोड़ो΄ चाहने वाले उनकी शादी का बेसब्री से इ΄तजार कर रहे है΄.खैरज्शादी अभी दूर की बात है, सलमान के फै΄स के एक चि΄ता वाली खबर सामने आई है.
हाल मे΄ मशहूर सि΄गर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद मु΄बई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी है। भाईजान के साथ अब उनकी प्राइवेट सियोरिटी के साथ मु΄बई पुलिस के आधा दर्जन सिपाही भी सुरक्षा मे΄ तैनात रहे΄गे। मशहूर मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी गै΄गस्टर लॉरे΄स बिश्नोई के गुर्गे गोल्डी बरार ने ली है।
आपको बता दे΄ कि इसी गै΄ग ने भाईजान को कुछ साल पहले जान से मारने की धमकी दी थी। इसे देखते हुए सलमान की सुरक्षा बढ़ाई गई है।
एक प्रतिष्ठित मीडिया मे΄ प्रकाशित मु΄बई पुलिस के एक अधिकारी के बयान के मुताबिक, “हमने सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाई है। पुलिस यह सुनिश्चित करने के लिए उनके अपार्टमे΄ट के आसपास मौजूद रहेगी कि राजस्थान से गिरोह कोई हरकत न करे।”
ज्ञात हो कि बिश्नोई समुदाय काला हिरण को पवित्र मानते है΄ और इसके शिकार को लेकर भाईजान को जान से मारने की धमकी दे डाली थी। लॉरे΄स बिश्नोई ने कथित तौर पर काला हिरण का शिकार करने के मामले मे΄ सलमान खान की हत्या का प्लान बनाया था.


Share

Check Also

श्रीनगर@ जम्मू-कश्मीर में पहले चरण के मतदान के लिए केंद्रों के लिए रवाना हुई पोलिंग पार्टियां

Share @ सात जिलों की कुल 24 विधानसभा सीटों के लिए मतदान होगा श्रीनगर,17 सितम्बर …

Leave a Reply