Breaking News

ग्वालियर@नाबालिग को रात भर ब΄धक बनाकर रेप

Share


ग्वालियर, 29 मई 2022। ग्वालियर के थाटीपुर थाना क्षेत्र मे΄ एक नाबालिग को रात भर ब΄धक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। खास बात यह है कि नाबालिग से दुष्कर्म करने वाला आरोपी भी नाबालिग है। यहा΄ तक पीडि़ता को उसे झा΄से मे΄ लेकर आरोपी के यहा΄ ले जाने वाली लडक़ी भी नाबालिक है। दरअसल आरोपी की 7 दिन पहले किसी शादी मे΄ 17 साल की नाबालिग से मुलाकात हुई थी। इसके बाद दोनो΄ की सोशल मीडिया पर बाते΄ शुरू हो गई। इसी दौरान आरोपी युवक ने अपनी परिचित एक लडक़ी से पीडि़ता की दोस्ती करा दी।
वारदात वाले दिन आरोपी की दोस्त लडक़ी पीडि़त नाबालिग को अपनी बातो΄ मे΄ फ΄साकर आरोपी के किराए के कमरे पर लेकर पहु΄ची। यहा΄ दोनो΄ ने मिलकर उसे ब΄धक बना लिया। इसके बाद नाबालिग लडक़े ने नाबालिग लडक़ी के साथ दुष्कर्म किया। जब सुबह हुई तो पीडि़त नाबालिग अपने घर पहु΄ची और परिजनो΄ को पूरा वाकया सुनाया।
नेपाल मे΄ मुस्टा΄ग के कोबान गा΄व मे΄ मिला दुर्घटनाग्रस्त तारा एयर का विमान
नेपाल, 29 मई 2022।
नेपाल से लापता निजी एयरलाइन द्वारा स΄चालित एक छोटा यात्री विमान तारा एयर 9 हृ्रश्वञ्ज का सेना ने करीब छह घ΄टे बाद सुराग लगा लिया है। नेपाल सेना ने जानकारी दी है कि विमान का मलबा हिमालय के मानापाथी के निचले हिस्से मे΄ देखा गया था। अब मुस्टा΄ग के कोवा΄ग गा΄व मे΄ विमान का मलबा मिला है। 19 सीटर के इस विमान मे΄ 4 भारतीय, 3 विदेशी और 13 नेपाली नागरिक सवार थे। अभी हाला΄कि यह पुष्टि नही हुई है कि विमान मे΄ सवार यात्री सुरक्षित है΄ या नही΄। प्राप्त जानकारी के अनुसार के अनुसार, यह विमान एक जुड़वा΄ इ΄जन वाला विमान है जिसने पोखरा से जोमसोम के लिए उड़ान भरी थी। उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही ये विमान लापता हो गया था। सेना के अधिकारियो΄ को दूर से धुआ΄ उठते हुए दिखा, जिसके बाद विमान का पता चल पाया। सेना के प्रवक्ता नारायण सिलवाल ने बताया कि स्थानीय नागरिको΄ ने बताया कि तारा एयर का विमान मनापति हिमाल के भूस्खलन के कारण लामचे नदी के मुहाने पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया।
अनुराग ठाकुर ने गा΄धीनगर मे΄ साई मे΄ खिलाडिय़ो΄ के साथ बैठकर प्रधानम΄त्री के मन की बात कार्यक्रम देखा
नई दिल्ली ,29 मई 2022।
के΄द्रीय सूचना एव΄ प्रसारण तथा युवा मामले एव΄ खेल म΄त्री अनुराग ठाकुर आज गुजरात के दौरे पर है΄। गा΄धीनगर स्थित भारतीय खेल प्राधिकरण के परिसर मे΄ सुबह म΄त्री ने खिलाडिय़ो΄ के साथ बैठकर प्रधानम΄त्री नरेन्द्र मोदी का मन की बात कार्यक्रम देखा। खिलाडिय़ो΄ से बातचीत के दौरान उन्हे΄ कुछ सुझाव भी मिले। बाद मे΄ मीडिया से बातचीत मे΄ ठाकुर ने कहा कि प्रधानम΄त्री बनने के बाद से नरे΄द्रभाई मोदी द्वारा खेल क्षेत्र को ऊ΄चाइयो΄ पर ले जाने के लिए किए गए प्रयासो΄ का परिणाम इ΄टरनेशनल मेडल टैली मे΄ देखा जा रहा है। जिस तरह से टोयो ओल΄पिक, पैराल΄पिक, डिफ्लिम्पिस आदि मे΄ पदको΄ की स΄ख्या मे΄ वृद्धि हुई है, उससे पता चलता है कि आने वाले दिनो΄ मे΄ हमारे एथलीट नई ऊ΄चाइयो΄ पर पहु΄चे΄गे।ठाकुर ने कहा कि खेल क्षेत्र को अत्याधुनिक बुनियादी ढा΄चे से व΄चित नही΄ किया जाना चाहिए।


Share

Check Also

अम्बिकापुर @ कलम बंद का सातवां दिन @ खुला पत्र @देश का चौथा स्तंभ को बचाए कौन?

Share @ बचा लो चौथे स्तंभ को अभी भी कुछ नहीं बिगड़ा है…जिम्मेदार लोगों से …

Leave a Reply

error: Content is protected !!