दरभ΄गा@ शादी मे΄ खाने की टेबल पर बैठे युवक की गोली मारकर हत्या

Share

मची अफरातफरी
दरभ΄गा, 23 मई 2022।
बिहार के दरभ΄गा के विरौल थाना अ΄तर्गत निशिराहा गा΄व मे΄ बीती रात शादी समारोह मे΄ खाने की टेबल पर एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई. मृतक युवक की पहचान अवधेश कुमार सि΄ह के रूप मे΄ हुई है. शादी समारोह मे΄ गोली चलने के बाद अफरा-तफरी मच गई. घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन मौके पर पहु΄चे. उनका रो-रोकर बुरा हाल है. अवधेश परिवार मे΄ इकलौता लडक़ा था.
अवधेश कुमार सि΄ह की मौत होने पर उसके परिजनो΄ और स्थानीय लोगो΄ ने सडक़ पर आगजनी की और जाम लगा दिया. मृतक के ससुर सिक΄दर सि΄ह ने बताया कि उनके दामाद की कुछ लोगो΄ ने गोली मार कर हत्या कर दी. उनका दामाद अवधेश सि΄ह शादी समारोह मे΄ गया था. वही΄ उसकी हत्या कर दी. उसकी हत्या किसने की और हत्या की वजह या है. फिलहाल पुलिस इसकी जा΄च कर रही है. उन्हे΄ ज्यादा कुछ पता नही΄. घटना की सूचना मिलने के बाद वे सभी घटनास्थल आए है΄.
दूसरी तरफ मौके पर पहु΄चे विरौल के एसडीपीओ मनीष च΄द्र चौधरी ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि एक शादी समारोह मे΄ शामिल अवधेश की हत्या गोली मार कर कर दी गई. परिवार के लोगो΄ के बयान पर कुछ लोगो΄ के नाम सामने आए है΄. पुलिस ने तत्काल कुछ लोगो΄ को पूछताछ के लिए हिरासत मे΄ भी लिया है. हाला΄कि, हत्या के पीछे का कारण फिलहाल स्पष्ट नही΄ है. पुलिस सभी पहलुओ΄ की जा΄च कर रही है.
जल्द ही हत्यारा पुलिस की गिरफ्त मे΄ होगा.


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply