बैकुण्ठपुर@जिला पंचायत उपाध्यक्ष वेदांती तिवारी की मेहनत रंग लाई,बुढार ग्राम में खुलेगा विद्युत सब-स्टेशन

Share

  • क्षेत्र में बिजली समस्या को लेकर जिला पंचायत उपाध्यक्ष ने किया था धरना प्रदर्शन भी।
  • तत्कालीन प्रभारी मंत्री को भी सौंपा था विद्युत व्यवस्था के लिए ज्ञापन।

बैकुण्ठपुर 20 मई 2022 (घटती-घटना)। जिला पंचायत उपाध्यक्ष वेदांती तिवारी की मेहनत रंग लाई, बुढार ग्राम में खुलेगा विद्युत सबस्टेशन। क्षेत्र में बिजली समस्या को लेकर जिला पंचायत उपाध्यक्ष ने किया था धरना प्रदर्शन भी। तत्कालीन प्रभारी मंत्री को भी सौंपा था विद्युत व्यवस्था के लिए ज्ञापन। बुढार कूड़ेली सहित कई ग्राम पंचायतों को अब बिजली की समस्या से मिलेगी मुक्ति। क्षेत्रवासियों ने जिला पंचायत उपाध्यक्ष वेदांती तिवारी को धन्यवाद ज्ञापित किया।
जिला पंचायत उपाध्यक्ष वेदांती तिवारी के लगातार प्रयासों से अब बुढार ग्राम में नवीन विद्युत सबस्टेशन खुलने जा रहा है। जिला पंचायत उपाध्यक्ष ने क्षेत्र में बिजली समस्या को लेकर लगातार अपनी आवाज बुलंद कर रखी थी वहीं वह लगातार प्रयासरत थे कि क्षेत्र में नवीन सबस्टेशन की स्थापना हो सके जिससे क्षेत्र में जारी बिजली संकट से निजात मिल सके। जिला पंचायत उपाध्यक्ष ने बिजली समस्या के लिए क्षेत्र के सरपंचों सहित आंदोलन भी किया था और विद्युत अभियंता कार्यालय बैकुंठपुर में धरना भी दिया था वहीं उन्होंने तत्कालीन प्रभारी मंत्री को भी ज्ञापन सौंपा था।
वेदांती तिवारी के लगातार प्रयासों के बाद विद्युत सबस्टेशन की क्षेत्र में स्थापना होने जा रही है। बता दें कि वेदांती तिवारी जिस जिला पंचायत क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य निर्वाचित हैं यह उसी क्षेत्र में स्थापित होने जा रहा विद्युत सबस्टेशन है। अपने क्षेत्र के लिए सदैव तत्तपरता दिखाने के कारण ही साथ ही क्षेत्र की समस्याओं को लेकर मुखर रहने के कारण ही आज विद्युत सबस्टेशन की मांग पूरी हो पा रही है ऐसा क्षेत्र के लोगों का भी कहना है वहीं सभी क्षेत्रवासियों ने जिला पंचायत उपाध्यक्ष को विद्युत सबस्टेशन स्थापना के लिए धन्यवाद भी ज्ञापित किया है। कूड़ेली, बरपारा, बुढार, कसरा, आमापारा, सत्तीपारा सहित बहोत बड़े क्षेत्र की बिजली समस्या अब दूर हो सकेगी।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply