?????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????

अम्बिकापुर@धोखधड़ी के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

Share

अम्बिकापुर,17 मई 2022(घटती-घटना)। कोतवाली पुलिस ने धोखधड़ी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी अपने साथी के साथ मिलकर एक व्यक्ति से ट्रैक्टर खरीदा था। इसके बाद उक्त ट्रैक्टर को किसी और से बेच दिया। इसके बाद न तो ट्रैक्टर मालिक को पैसा वापस किया और न ही बैंक का इएमआई भर रहा था। पीडि़त की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। इससे पूर्व इसके सहयोगी को भी पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।
जानकारी के अनुसार प्रार्थी खनिहार साय भफौली थाना क्षेत्र का रहने वाला है। अक्टूबर महीने में प्रतिक ठाकुर व संतोष दास खनिहार के पास गए और उसका टै्रक्टर चार लाख में सौदा किया और कहा कि बाकी बचा बैंक का किस्त हम दोनों पटाएंगे। इसके बाद ट्रैक्टर ले जाकर किसी अन्य व्यक्ति से बेच दिया। इसके बाद संतोष व प्रतिक न तो खनिहार का चार लाख रुपए दिया और न ही बैंक का लोन पटा रहे थे। खनिहार ने इसकी रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई थी। पुलिस ने पूर्व में ही प्रतिक ठाकुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं सोमवार को पुलिस ने गांधीनगर थाना क्षेत्र के ग्राम घंघरी निवासी संतोष दास को भी गिरफ्तार कर जेल दाखिल कर दिया है।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply