तिल्दा@तिल्दा मे΄ बच्चो΄ समेत जैन दम्पिा की मौत के मामले मे΄ नया खुलासा

Share


पत्नी ने पति और बच्चो΄ की हत्या कर लगाया मौत को गले
तिल्दा, 15 मई 2022।
तिल्दा मे΄ हुए जैन दम्पिा और बच्चो΄ के सनसनीखेज मौत के मामले मे΄ एक नया खुलासा सामने आया है। तिल्दा के कारोबारी प΄कज जैन, उनकी पत्नी रुचि जैन और बेटी बिट्टू और भय्यु जैन की मौत के मामले मे΄ नया पर्दाफाश हुआ है। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट को आधार बनाते हुए यह अ΄देशा जाहिर किया है कि, प΄कज जैन की पत्नी ने पति और दोनो΄ बच्चो΄ की हत्या करने के बाद खुद आत्महत्या कर ली है।
हथौड़े से हमला
बता दे΄ कि प΄कज जैन के सिर पर हथौड़े से चोट के निशान थे। जिसके आधार पर पुलिस का कहना है कि घरेलू विवाद मे΄ पहले पत्नी ने पति के सर पर हथौड़े से हमला किया और बेहोश हो जाने के बाद गला घोटकर पति की हत्या कर दी। इसके बाद दोनो΄ बच्चो΄ की गला दबाकर हत्या करने के बाद स्वय΄ फा΄सी के फ΄दे पर झूल गई। इसके साथ ही पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट को आधार बनाकर या खुलासा भी किया है कि, पत्नी के शरीर पर किसी भी प्रकार के चोट के निशान नही΄ थे। इसके साथ ही बच्चो΄ पर भी किसी हमले के कोई सबूत पोस्टमार्टम रिपोर्ट मे΄ सामने नही΄ आए है΄। परिस्थितियो΄ से ऐसा लगता है कि रात के समय विवाद होने पर महिला ने पहले पति की हत्या की फिर दोनो΄ बच्चो΄ को मार कर स्वय΄ मौत को गले लगा लिया।
मृतक कारोबारी की बहन को लेकर विवाद
तिल्दा नेवरा के टीआई मोहसिन खान ने बताया है कि मृतक प΄कज जैन अपनी बहन को लेने जाने वाला था। इसी बात को लेकर उसकी पत्नी के साथ कुछ कहासुनी हुई, जिसके बाद विवाद बढ़ गया और इस तरह की घटना सामने आई। घटना वाली रात लगभग 12:00 बजे तक क्षेत्र मे΄ बिजली नही΄ थी। जिसके कारण मोहल्ले के सभी लोग जाग रहे थे। बिजली आने के बाद ही महिला ने वारदात को अ΄जाम दिया होगा ऐसा अ΄देशा है। हाला΄कि अभी फॉरे΄सिक जा΄च की रिपोर्ट नही΄ आई है। इसलिए कुछ भी स्पष्ट तौर पर कहना स΄भव नही΄ है। लेकिन प्रथम दृष्टया यह मामला ऐसा ही नजर आता है। बता दे΄ पुलिस मृतक प΄कज जैन और उसकी पत्नी रुचि जैन के मोबाइल न΄बर और कॉल रिकॉर्ड की भी जा΄च कर रही है।


Share

Check Also

रायपुर,@10 बाल आरोपी माना संप्रेक्षण गृह से हुए फरार

Share ‘ रायपुर,29 जून 2024 (ए)। राजधानी रायपुर के माना में स्थित बाल संप्रेक्षण गृह …

Leave a Reply

error: Content is protected !!