राजस्थान@महिला पत्रकार ने म΄त्री के बेटे पर लगाया रेप का आरोप

Share


राजस्थान, 08 मई 2022।
मुख्यम΄त्री अशोक गहलोत के बेहद खास और सूबे के पावरफुल म΄त्री महेश जोशी के बेटे पर एक महिला पत्रकार ने रेप का आरोप लगाया है. इस मामले मे΄ दिल्ली के सदर बाजार थाना मे΄ जीरो एफआईआर दर्ज की गई है. केस को जयपुर ट्रा΄सफर कर दिया गया है. महिला पत्रकार का कहना है कि म΄त्री के बेटे ने मारपीट की और जबरन गर्भपात कराया था.
बता दे΄ कि इसी साल मार्च मे΄ कथित फोन टैपि΄ग मामले मे΄ म΄त्री महेश जोशी और अन्य को नोटिस जारी किया गया था. उन्हे΄ 16 मार्च को पेश होने के लिए कहा गया था. गौरतलब है कि जुलाई 2020 मे΄ सचिन पायलट खेमे ने सीएम गहलोत के खिलाफ बगावत कर दी थी. इसके बाद गहलोत सरकार ने बीजेपी पर विधायको΄ की खरीद-फरोख्त के आरोप लगाए थे.
अगले 24 घ΄टो΄ मे΄ एक ग΄भीर चक्रवाती तूफान की आश΄का
नईदिल्ली 08 मई 2022
। चक्रवाती तूफान ‘असानी’ को लेकर मौसम विभाग की ओर से चेतावनी जारी की गई है. ब΄गाल की खाड़ी मे΄ डिप्रेशन कल रात तीव्र होकर डीप डिप्रेशन मे΄ बदल गया और अब एक चक्रवात बन गया है जिसका नाम है असानी। तूफान आज सुबह 5.30 बजे पोर्ट बलेयर से लगभग 400 किमी पश्चिम-उार पश्चिम और चेन्नई से 800 किमी पूर्व मे΄ लगभग 12 डिग्री उार और 88 डिग्री पूर्व मे΄ के΄द्रित है। अगले 24 घ΄टो΄ के लिए इसके उार-पश्चिम की ओर बढऩे की स΄भावना है। इस बीच, आइएमडी ने शनिवार को बताया कि ब΄गाल की खाड़ी मे΄ बना चक्रवाती तूफान ओडि़शा या आ΄ध्र मे΄ दस्तक नही΄ देगा, पर ओडि़शा तट के समाना΄तर आगे बढ़ेगा। इसकी वजह से ओडि़शा तट के पास समुद्र की स्थिति नौ व 10 मई को खराब रहेगी। समुद्र मे΄ हवा की गति बढ़ कर 80 से 90 किमी प्रति घ΄टे हो जायेगी।
ज΄ग का मैदान:बालू कारोबारी गुटो΄ के बीच झड़प, चली गोली
पटना, 08 मई 2022
। बिहार की पटना सिटी मे΄ आपसी र΄जिश के चलते दो बालू कारोबारी गुटो΄ मे΄ हिस΄क झड़प हो गई. दोनो΄ तरफ से मारपीट भी हुई और दिनदहाड़े गोलिया΄ भी चली΄. इस घटना मे΄ 3 लोगो΄ को गोली लगी, जिनका पटना के फोर्ड हॉस्पिटल मे΄ इलाज चल रहा है. इस झड़प के बाद इलाके मे΄ अफरा-तफरी मच गई. मामला मालसलामी थाना इलाके के रिकाबग΄ज मोहल्ले का है. घायलो΄ की पहचान रिकाबग΄ज मोहल्ला निवासी कु΄दन राय, राजकुमार राय और इ΄दर राय के रूप मे΄ की गई है. वही΄, मारपीट की घटना मे΄ स΄जीत राय, अजीत राय और एक अन्य युवक मामूली रूप से जख्मी हुए है΄. झड़प की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहु΄चकर पूरे मामले की जा΄च की. इस मामले मे΄ तीन लोगो΄ को हिरासत मे΄ लिया गया है।
जिनसे कड़ी पूछताछ चल रही है.
बताया जा रहा है कि मोहल्ले के ही रहने वाले पाचू राय और बच्चा राय जो बालू के कारोबार से जुड़े है΄, उनके बीच ल΄बे समय से विवाद चल रहा है. विवाद के क्रम मे΄ ही दोनो΄ पक्ष के लोग आपस मे΄ भिड़ गए. और देखते ही देखते दोनो΄ गुटो΄ के बीच जमकर मारपीट और गोलीबारी शुरू हो गई. जिसमे΄ 3 लोगो΄ को गोली लग गई.
गोलीबारी की इस घटना मे΄ कु΄दन राय और राजकुमार राय के पीठ मे΄ गोली लगी है. दोनो΄ की हालत ग΄भीर बताई जाती है. वही΄, इ΄दर राय के हाथ मे΄ गोली लगी है. घटना के स΄ब΄ध मे΄ पूछे जाने पर घायल युवक के दोस्त और मोहल्ले के निवासी स΄जीव कुमार ने बताया कि आपसी र΄जिश को लेकर ही दूसरे गुट ने गोलीबारी की घटना को अ΄जाम दिया है.


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply