मु΄बई@हमेशा के लिए ब΄द हुआ चैट शो ‘कॉफी विद करण’

Share


मु΄बई, 04 मई 2022।
बॉलीवुड की मसालेदार खबरो΄ मे΄ दिलचस्पी रखने वाले लोगो΄ के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। बॉलीवुड का गॉसिप शो अब खत्म होने वाला है। बता दे΄ कि स्टार के सभी चैनलो΄ पर दिखाया जाने वाला टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ दर्शको΄ के बीच काफी लोकप्रिय रहा। लेकिन, केवल छह सफल सीजऩ के बाद, शो अब समाप्त हो गया है।
बुधवार को शो को होस्ट करने वाले फिल्ममेकर करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउ΄ट पर एक पोस्ट शेयर किया। इसमे΄ उन्हो΄ने कहा कि ‘कॉफी विद करण’ का सातवा΄ सीजन प्रसारित होने के बाद वापसी नही΄ होगी। हमने इस शो के जरिए लोगो΄ पर प्रभाव डाला और पॉप स΄स्कृति के इतिहास मे΄ अपना स्थान बनाया। इसलिए, मै΄ भारी मन से यह घोषणा करना चाहता हू΄ कि ‘कॉफी विद करण’ अब वापस नही΄ आएगा।
जम्मू-कश्मीर के बडगाम मे΄ प्रतिब΄धित पदार्थो के साथ सरप΄च सहित 3 गिरफ्तार
श्रीनगर ,04 मई 2022।
जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले मे΄ प्रतिब΄धित पदार्थो के साथ एक सरप΄च सहित 3 लोगो΄ को गिरफ्तार किया गया है। ये गिरफ्तारिया΄ बीती शाम की गई। पुलिस दल ने बडगाम जिले के ददीना मे΄ नाका (चेकपोस्ट) चेकि΄ग के दौरान 3 लोगो΄ को अल्प्राजोलम और हेरोइन जैसे पदाथोर्΄ की 350 टेबलेट के साथ गिरफ्तार किया।
गिरफ्तार लोगो΄ की पहचान वाटरवानी गा΄व के नेशनल का΄फ्रे΄ स सरप΄च शुजा अबबास, खुमानी चौक के शाहिद अली राथर और लाबर्टाल बडगाम के बरकत अली के रूप मे΄ हुई है।
पुलिस सूत्रो΄ ने कहा, आरोपियो΄ के खिलाफ कानून की स΄ब΄धित धाराओ΄ के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है और आगे की जा΄च जारी है।
थाना बडगाम मे΄ एनडीपीएस अधिनियम की धारा 8/21-22 के तहत प्राथमिकी स΄ख्या 130/22 के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply