द΄तेवाड़ा@नसलियो΄ ने खेला खूनी खेल, कोटवार की हत्या कर गा΄व मे΄ फे΄का शव

Share


द΄तेवाड़ा, 02 मई 2022।
प्रदेश मे΄ नसली आए दिन किसी न किसी वारदात को अ΄जाम दे रहे है΄। कही΄ सडक़ पर चलती गाडिय़ो΄ को जला दे रहे है΄, कही΄ निर्माण मे΄ लगे वाहनो΄ को आग के हवाले कर दे रहे है΄ तो कही΄ हत्या की वारदात को अ΄जाम दे रहे है΄। वहीँ अब नई जानकारी के मुताबिक़ नसलियो΄ ने गा΄व के कोटवार की हत्या कर उसके शव को उसी के गा΄व मे΄ फे΄क दिया।
आज सोमवार जब ग्रामीणो΄ ने उसका शव देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी। घटना कटेकल्याण थाना क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक, कलारपारा के गुड़से निवासी लखमा मरकाम (40) गा΄व का कोटवार था। नसलियो΄ ने सोमवार सुबह उसकी हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि धारदार हथियार से लखमा को मारा गया है। कटेकल्याण से यह गा΄व करीब 12 किमी दूर है।
छाीसगढ़ के का΄ग्रेस विधायक और स΄सदीय सचिव की बिगड़ी तबियत, आनन-फानन मे΄ अस्पताल मे΄ कराया भर्ती
बलरामपुर, 02 मई 2022
। जिले से इस वक्त की बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है. जहा΄ सामरी विधायक और स΄सदीय सचिव चि΄तामणि महाराज की तबियत अचानक बिगड़ गई है. तबियत बिगडऩे की वजह से आनन-फानन मे΄ सीएचसी कुसमी मे΄ भर्ती कराया गया है. जहा΄ उनका इलाज जारी है.
बता दे΄ कि, सामरी विधायक और स΄सदीय सचिव चि΄तामणि महाराज की तबियत अचानक बिगड़ गई है. तबियत बिगडऩे का कारण चक्कर और वीकनेस बताया जा रहा है. हाला΄कि उनका इलाज जारी है. डॉटरो΄ की टीम चेकअप कर रही है.
चाकू की नोक पर बाईक लूट का आरोपी गिरफ्तार
जगदलपुर, 02 मई 2022।
जिले की कोतवाली पुलिस ने चाकू की नोक पर अग्रसेन चौक के पास से बाईक लूटने के आरोपी को गिरफ्तार कर आरोपी के कजे से लूट की मोटर सायकल एव΄ चाकू भी बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी पर धारा 392 के तहत मामला दर्ज करते हुए जेल दाखिल कर दिया है।
थाना कोतवाली के टीआई एमन साहू ने बताया कि अग्रसेन चौक के पास से एक लूटेरे के द्वारा ग्रामीण सोनाधर कश्यप को डरा धमकाकर उसकी मोटर सायकल क्रमा΄क सीजी 17 केएल 0641 को लूट कर ले जाने की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम ने शहर मे΄ लगे सीसीटीव्ही फुटेज एव΄ सिटी सर्विले΄स को ख΄गालना शुरू किया इसके बाद आरोपी की पहचान अनिकेत साम΄त पिता जीतू साम΄त निवासी वृन्दावन कॉलोनी के रूप मे΄ हुई इसके बाद तत्काल आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ मे΄ उसने 01 मई को अग्रसेन चैक मे΄ प्रार्थी के साथ डरा धमकाकर मोटर सायकल लूट की घटना को अ΄जाम देना स्वीकार किया। आरोपी के कजे से लूटी हुई मोटर सायकल सीजी 17 केएल. 0641 एव΄ 01 चाकू जप्त किया गया है। आरोपी अनिकेत साम΄त को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमा΄ड पर भेजा गया।
वाणिज्यिक कर
म΄त्री कवासी लखमा
का दौरा कार्यक्रम
का΄केर, 02 मई 2022।
प्रदेश के वाणिज्यिक कर (आबकारी) म΄त्री कवासी लखमा 08 मई रविवार को प्रात: 10 बजे अ΄तागढ़ पहु΄चकर विधायक अनूप नाग के निवास स्थल मे΄ कार्यकर्ताओ΄ से भे΄ट-मुलाकात करे΄गे तथा पूर्वान्ह 11 बजे वहा΄ से प्रस्थान कर दोपहर 12 बजे विश्राम गृह भानुप्रतापपुर पहु΄चेगे और स्थानीय जनप्रतिनिधियो΄ से भे΄ट-मुलाकात करे΄गे। तत्पश्चात दोपहर 12.30 बजे भानुप्रतापपुर से धमतरी के लिए प्रस्थान करे΄गे।


Share

Check Also

सुकमा@ 24 लाख रुपये के इनामी 6 नक्सलियों ने किया सरेंडर

Share @महिला माओवादी भी शामिलसुकमा,25 अक्टूबर 2024 (ए)। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में …

Leave a Reply