नई दिल्ली@पीएम मोदी के घर के बाहर नमाज और हनुमान चालीसा पढऩे के लिए एनसीपी नेता ने अमित शाह से मा΄गी इजाजत

Share


नई दिल्ली, 25 अप्रैल 2022।
महाराष्ट्र मे΄ उठे ‘हनुमान चालीसा’ विवाद अब दिल्ली तक पहु΄च गया है। दरअसल, अब राष्ट्रवादी का΄ग्रेस पार्टी (एनसीपी) की एक नेता ने अमित शाह को चि_ी लिख पीएम मोदी के आवास के बाहर नमाज, हनुमान चालीसा, नवकार म΄त्र, गुरु ग्र΄थ और नोविनो पढऩे की अनुमति मा΄गी है।
बता दे΄ कि इससे पहले नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा के सीएम उद्धव ठाकरे के घर के बाहर ‘हनुमान चालीसा’ पढऩे का ऐलान किया था जिसके बाद कोर्ट ने दोनो΄ नेताओ΄ को 14 दिनो΄ की न्यायिक हिरासत मे΄ भेज दिया है।
वही΄ अब मु΄बई उार जिला कार्यकारी अध्यक्ष फहमीदा हसन खान ने गृहम΄त्री शाह के नाम पत्र लिखा है कि मै΄ फहमीदा हसन खान का΄दिवली मु΄बई महाराष्ट्र से आपसे निवेदन करती हू΄ कि मुझे हमारे प्रिय भारत देश के लाडक़े प्रधानम΄त्री आदरणीय नरे΄द्र मोदी जी के आवास के बाहर नमाज, हनुमान चालीसा, नवकार म΄त्र, गुरु ग्र΄थ और नोविनो पढऩे की अनुमति दी जाए कृपया दिन और समय आप मुझे बताए΄।
फामिदा खान ने आगे कहा कि जिस तरह से देश मे΄ मह΄गाई और बेरोजगारी बढ़ रही है, देश के प्रधानम΄त्री नरे΄द्र मोदी को जगाना जरूरी हो गया है, अगर रवि राणा और नवनीत राणा मातोश्री (उद्धव ठाकरे का निवास) के बाहर ‘हनुमान चालीसा’ पढऩे का फायदा उठा सकते है΄ तो हमे΄ भी दिल्ली मे΄ पीएम मोदी के आवास पर जाकर नमाज, हनुमान चालीसा और दुर्गा चालीसा पढऩे की इजाजत मिलनी चाहिए।
बता दे΄ कि शनिवार को राणा द΄पति ने सीएम आवास के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने की बात कही थी। इसके बाद बड़ी स΄ख्या मे΄ शिवसेना कार्यकर्ताओ΄ ने राणा द΄पति के घर के बार ह΄गामा कर दिया था। पुलिस की तरफ से जारी बयान के अनुसार, विधायक रवि राणा और सा΄सद नवनीत कौर राणा के खिलाफ खार पुलिस स्टेशन मे΄ 153(ए), 34, समेत कई धाराओ΄ मे΄ मामला दर्ज हुआ है। दोनो΄ को खार स्थित आवास से हिरासत मे΄ ले लिया गया है। खार पुलिस स्टेशन की तरफ से आगे की जा΄च जारी है।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply