मुम्बई@नवनीत राणा और उनके पति गिरफ्तार

Share


शिवसैनिको΄ ने मनाया जश्न
मुम्बई, 23 अप्रैल 2022।
महाराष्ट्र मे΄ हनुमान चालीसा पर विवाद बढ़ता चला जा रहा है. अमारवती की निर्दलीय सा΄सद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की है. पुलिस ने दोनो΄ को गिरफ्तार कर लिया है. उन्हे΄ थाने ले जाकर पूछताछ की जा रही है. राणा द΄पति को हिरासत मे΄ लेने की खबर सामने आने के बाद शिवसैनिको΄ ने जश्न भी मनाया.
राणा द΄पति गिरफ्तार
हनुमान चालीसा का पाठ करने का ऐलान करने के बाद से ही नवनीत राणा की मुश्किले΄ बढऩे लगी΄. शिवसेना ने नवनीत और उनके पति रवि राणा के खिलाफ स्नढ्ढक्र दर्ज कराई थी. शिकायत दर्ज होने के कुछ ही देर बाद महाराष्ट्र के खार थाने की पुलिस ने नवनीत राणा के आवास जाकर उन्हे΄ और उनके पति को गिरफ्तार कर लिया है. दोनो΄ को थाने लाकर पूछताछ की जा रही है.
नवनीत ने उद्धव पर लगाए ग΄भीर आरोप
इससे पहले नवनीत राणा ने सीएम उद्धव ठाकरे पर आरोप लगाते हुआ कहा था कि सीएम ने बैठक कर शिवसैनिको΄ को जानबूझकर मेरे घर भेजा. हमारे म΄त्री दो-ढाई साल से किसी भी जिले के दौरे पर नही΄ गए है΄. राज्य मे΄ इतनी समस्याए΄ है΄ लेकिन मुख्यम΄त्री इस पर ध्यान नही΄ देते. नवनीत ने कहा कि मै΄ 100 प्रतिशत मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ जरूर करू΄गी. हाला΄कि कुछ ही देर बाद उन्हो΄ने पीएम मोदी के दौरे का हवाला देते हुए कहा था कि वे मातोश्री नही΄ जाए΄गी.
बाला साहेब के
विचारो΄ को भूल गए उद्धव ठाकरे
महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोलते हुए नवनीत राणा ने कहा था कि हमारे हाथ मे΄ कोई लाठी ड΄डा नही΄ है. हम तो बस मातोश्री पर हनुमान चालीसा पढऩा चाहते है΄. लेकिन मुख्यम΄त्री को इससे दिक्कत है. मुख्यम΄त्री बाला साहेब के विचारो΄ को भूल गए है΄. शिवसैनिको΄ के ह΄गामे के बाद नवनीत राणा ने कहा था कि वो हनुमान चालीसा का पाठ करे΄गी, हमे΄ कोई नही΄ रोक सकता.


Share

Check Also

श्रीनगर@ जम्मू-कश्मीर में पहले चरण के मतदान के लिए केंद्रों के लिए रवाना हुई पोलिंग पार्टियां

Share @ सात जिलों की कुल 24 विधानसभा सीटों के लिए मतदान होगा श्रीनगर,17 सितम्बर …

Leave a Reply