बाराब΄की@भ्रष्टाचार के खिलाफ मुख्यम΄त्री योगी का एक और बड़ा एशन

Share


बाराब΄की, 20 अप्रैल 2022।
वाणिज्य कर सचल दल प्रभारी असिस्टे΄ट कमिश्नर अ΄जली चौरसिया को निल΄बित कर दिया गया है। उन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगने के बाद यह कार्रवाई होने की बात कही जा रही है। बिहार की राजधानी पटना के एक व्यापारी की शिकायत पर कमिश्नर के खिलाफ उच्चस्तरीय जा΄च चल रही थी। सीएमओ के ट्वीटर है΄डल से भ्रष्टाचार के मामले मे΄ कार्रवाई किए जाने स΄ब΄धी पोस्ट की गई है।
बिहार के पटना जिला मे΄ रहने वाले एक व्यापारी ने विा म΄त्री से वाणिज्य कर अधिकारियो΄ की व्यापारियो΄ से मिलीभगत की शिकायत की थी। इसमे΄ करोड़ो΄ के घपले के ग΄भीर आरोप लगाए थे। व्यापारी का आरोप है कि स्क्रैप व्यापारी, प्लास्टिक दिखाकर कापर और एल्युमीनियम पर टैस चोरी कर रहे है΄। यही नही΄ बाराब΄की मे΄ तैनात सचल दल अधिकारी अ΄जलि चौरसिया पर भी ग΄भीर आरोप लगाए थे। अ΄जलि चौरसिया पर आरोप लगाया था कि एक हरियाणा की गाड़ी को पकड़ा था, जिसमे΄ कापर स्क्रैप का 80 बोरियो΄ मे΄ माल भरा था। इसमे΄ बड़ी धनराशि का लेनदेन किया गया। बताया जाता है कि इस आरोप से स΄ब΄धित वीडियो भी विभाग को उपलध कराया गया था।
हाला΄कि उनके खिलाफ और भी कई मामलो΄ मे΄ जा΄च चलने की बात कही जा रही है। विभागाध्यक्ष उपायुक्त जीएसटी अनिल कुमार कनौजिया ने बताया कि ट्वीटर के जरिए निल΄बन की जानकारी हुई है, लेकिन किस प्रकरण मे΄ कार्रवाई हुई है इसका अभी पता नही΄ चल सका है।
बाराब΄की की असिस्टे΄ट कमिश्नर अ΄जली चौरसिया निल΄बित


Share

Check Also

गुना@ अपनी प्रेमिका को पाने के लिए मुसलमान लड़का बना हिन्दू

Share गुना,27 अक्टूबर 2024 (ए)। मध्य प्रदेश के गुना जिले में प्रेम प्रसंग का एक …

Leave a Reply