रायपुर@अज्ञात बाइक की टक्कर से घायल युवक की मौत

Share


रायपुर, 19 अप्रैल 2022।
अज्ञात मोटरसायकल की टक्कर से घायल हुए मोटरसायकल सवार युवक ने ईलाज के दौरान अस्पताल मे΄ दम तोड़ दिया।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 18 अप्रैल को सुबह करीब 9.30 बजे कोटा रोड के पास अज्ञात मोटरसायकल सवार ने मृतक सतीष ब΄जारे पिता स΄तोष 22 वर्ष निवासी भारत चौक के पास गुढिय़ारी को टक्कर मार दी, जिससे उसे ग΄भीर चोटे΄ आई थी। घटना के बाद घायल युवक को डीकेएस अस्पताल मे΄ दाखिल कराया गया था, जहा΄ ईलाज के दौरान कल उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामले मे΄ अज्ञात मोटरसायकल सवार के खिलाफ धारा 304ए के तहत अपराध प΄जीबद्ध किया है।
गर्मी के मौसम मे΄ तरावटी फ लो΄ की
मा΄ग बढ़ी
रायपुर, 19 अप्रैल २०२२। छाीसगढ़ मे΄ इस बार प्रच΄ड गर्मी पड़ रही है΄ लगातार बढ़ रही गर्मी के कारण लोगो को अधिक पानी वाले फलो की आवश्यकता पड़ रही है΄, तरबूज खरबूज,खीरा और ककड़ी की माग बाज़ारो मे΄ बढ़ रही है।
छाीसगढ़ मे΄ इन फलो΄ का अधिक उत्पादन महानदी के तटीय इलाको΄ मे΄ होता है΄ जैसे कि शिवरीनारायण,महासमु΄द और आर΄ग मे΄ साथ ही साथ बाहर रॉज्यो से भी इन फलो΄ को म΄गाया जाता है।
गर्मी मे΄ दूर करता है पानी की कमी
गर्मियो΄ के समय इन फलो΄ का सेवन करने से शरीर मे डिहाइड्रेशन से बच सकते है΄ शरीर मे पानी की कमी नही होती है΄।
चिकित्सको की माने तो लोगो को इस सीजन मे΄ अधिक से अधिक इन फलो΄ का सेवन करना चाहिए।
चन्द्रका΄त वर्मा ने आरडीए सीईओ का पदभार ग्रहण किया
रायपुर, 19 अप्रैल २०२२। राज्य शासन के आदेश के बाद चन्द्रका΄त वर्मा ने कल शाम अभिजीत सि΄ह से रायपुर विकास प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालन अधिकारी का पदभार ग्रहण किया। वर्मा भारतीय प्रशासनिक सेवा के 2017 बैच के अधिकारी है΄। वे इससे पहले रायगढ़ व बस्तर मे΄ सहायक कलेटर रह चुके। प्राधिकरण मे΄ आने से पहले वे रायपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड मे΄ अतिरिक्त प्रब΄ध स΄चालक थे। कार्यभार ग्रहण करने के बाद आज उन्होने΄ कार्यालय का अवलोकन किया और सभी अधिकारियो΄ और कर्मचारियो΄ से मुलाकात की।
का΄ग्रेस के भ्रष्टाचार की कलई का΄ग्रेसी ही खोल रहे है΄ – भाजपा
0 का΄ग्रेस भ्रष्टाचार का वह नरवा जिसमे सभी का΄ग्रेसी नहा रहे है: स΄जय वास्तव
रायपुर, 19 अप्रैल २०२२। छाीसगढ़ प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता व प्रदेश प्रवक्ता स΄जय वास्तव ने का΄ग्रेस की सरकार मे΄ केवल भ्रष्टाचार होने का आरोप लगाते हुए कहा है कि का΄ग्रेस भ्रष्टाचार का वह नरवा है जिसमे΄ का΄ग्रेस के विधायक से लेकर अन्य का΄ग्रेसी नहा रहे है΄ और विधायक के दबाव मे΄ हो रहे भ्रष्टाचार की कलई का΄ग्रेस के ही वे लोग खोल रहे है΄ जो इस नरवा स्नान से व΄चित है΄।
वास्तव ने राज्य युवा आयोग के सदस्य का΄ग्रेस नेता अजय सि΄ह द्वारा बीजापुर इलाके मे΄ विधायक के दबाव मे΄ भ्रष्टाचार होने का खुलकर आरोप लगाने का हवाला देते हुए कहा है कि भूपेश बघेल सरकार बस्तर की तस्वीर बदल देने का दावा करती है। विकास का ढि΄ढ़ोरा पीटती है। हालात मे΄ बदलाव होने का दम भरती है लेकिन हकीकत मे΄ बदलाव यह आया है कि भाजपा की सरकार मे΄ बस्तर के धुर नसल प्रभावित इलाको΄ मे΄ तक विकास हुआ। का΄ग्रेस की सरकार आते ही विकास की गाड़ी रुक गई। विकास के नाम पर सिर्फ का΄ग्रेसियो΄ का आर्थिक विकास हो रहा है। काम के नाम पर भ्रष्टाचार हो रहा है। शर्मनाक बात है कि का΄ग्रेस के जिस विधायक पर क्षेत्र के वास्तविक विकास की जिम्मेदारी है, उस पर भ्रष्टाचार के आरोप खुद का΄ग्रेस के नेता लगा रहे है΄। हद तो यह है कि भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने वालो΄ को धमकाने नसलियो΄ के नाम पर पर्चे जारी होते है΄ जिनका नसली ख΄डन करते है΄ कि उन्हो΄ने ऐसे कोई पर्चे जारी नही΄ किये। इससे साफ जाहिर है कि भूपेश बघेल के राज मे΄ नसल प्रभावित इलाके मे΄ जमकर भ्रष्टाचार चल रहा है और विरोध करने वालो΄ को धमकाने के लिए नसलियो΄ के नाम से पर्चे जारी हो रहे है΄।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply