रायपुर@होम केयर प्रोडशन फेट्री मे΄ लगी आग

Share


रायपुर, 16 अप्रैल 2022। राजधानी रायपुर के सरस्वती नगर थाना क्षेत्र मे΄ स΄चालित मे΄सर्स करिश्मा होम केयर प्रोडट मे΄ बीती रात आग लग गई थी। फैट्री मे΄ टॉयलेट लीनर, फ्लोर लीनर बनाने का काम किया जाता है। आग की सूचना मिलने पर तत्काल फायर ब्रिगेड की टीम एसडीआरएफ की टीम तथा स्थानीय नागरिको΄ की मदद से आग को बुझाया गया। इस आगजनी की घटना मे΄ आसपास के किसी भी घर को नुकसान नही΄ पहु΄चा है और किसी भी प्रकार की जनहानि नही΄ हुई।
इस आगजनी की घटना पर थाना सरस्वती नगर मे΄ स΄चालक राकेश आसरा के विरुद्ध प΄जीबद्ध किया गया है। उक्त फर्म के स΄चालको΄ से घटना के विषय मे΄ पूछताछ कार्यवाही जारी है।
नसल प्रभावित इलाके के एनएच 30
मे΄ सीआरपीएफ का जा΄च अभियान

सुकमा, 16 अप्रेल 2022। जिले के नसल प्रभावित इलाके के राष्ट्रीय राजमार्ग 30 मे΄ सीआरपीएफ द्वारा जा΄च अभियान चलाया जा रहा है, जिसके अ΄तर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग 30 से गुजरने वाली सभी वाहनो΄ की तलाशी के साथ ही स΄दिग्धो΄ पर नजर रखी जा रही है। नसल गतिविधियो΄ पर नजर रखने के लिए सीआरपीएफ जगह-जगह तलाशी अभियान चला रही है। मिली जानकारी के अनुसार फिलहाल सुकमा से को΄टा के बीच मिसमा और दुबाटोटा, पे΄टा, मनिकोन्टा एव΄ को΄टा के के आस-पास जा΄च अभियान जारी है। आने वाले दिनो΄ मे΄ और भी कई जगह पर इस तरह के जा΄च नाका नजर आ सकते है΄।
माना यह जा रहा है कि जिस तरह से अ΄दरूनी इलाको΄ मे΄ सुरक्षाबल के जवान नसलियो΄ के खिलाफ सर्च अभियान चला रहे है΄, वही΄ मुख्य सडक़ से जुड़े नसल प्रभावित इलाको΄ मे नसलियो΄ के शहरी नेटवर्क और नसलियो΄ को सामानो΄ की आपूर्ति करने वाले लोगो΄ की कड़ी तोडऩे के लिए सुरक्षा बल के जवान मुख्य सडक़ पर भी सर्च अभियान चला रहे है΄।
स्कूटी की डिक्की से 96 हजार रुपये पार
रायपुर 16 अप्रैल 2022
। शहर के पुरानी बस्ती क्षेत्र मे΄ अज्ञात आरोपी ने एक व्यक्ति के स्कूटी की डिक्की से नगदी 96 हजार रुपये और एक मोबाइल फोन पार कर दिया। बताया गया कि प्रार्थी जितेन्द्र कुमार शर्मा 40 वर्ष निवासी विनोभा नगर कुशालपुर 15 अप्रैल को अपरान्ह 3.30 बजे सर्विस रोड कुशालपुर इ΄डियन कॉफी हाउस के पास अपनी स्कुटी खड़ी किया थ। इसी दौरान अज्ञात आरोपी ने स्कूटी की डिक्की खोलकर उसमे रखे नगदी 96 हजार 230 रुपये और एक नग मोबाइल फोन चोरी कर ले गया। प्रार्थी की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 379 के तहत अपराध कायम किया है।
3 क्रिकेट सटोरी सहित 7 पकड़ाए
रायपुर 16 अप्रैल 2022।
शहर के रायपुरा मे΄ मधुशाला बार के पास पुलिस ने 3 क्रिकेट सटोरी सहित 7 सटोरियो΄ को गिरफ्तार किया है । दीनदयाल पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कल रात 8.30 बजे मधुशाला बार रायपुरा के पास आरोपी कमल पिता बालचन्द असरानी 45 वर्ष एव΄ अन्य 2 लोगो΄ को आईपीएल क्रिकेट मैच मे΄ सट्टा लिखते हुए गिरफ्तार किया। आरोपियो΄ के कजे से नगदी 14600 रुपये एव΄ 02 नग मोबाइल फोन जत किया है। पुलिस आरोपियो΄ के खिलाफ सट्टा एट के तहत कार्रवाई की जा रही है । पुलिस ने एक अन्य मामले मे΄ राखी थाना΄तर्गत खरखराडीह खार से कल रात 7.30 बजे आरोपी सोनू पिता जयच΄द पा΄डे 25 वर्ष एव΄ अन्य 03 आरोपियो΄ को गुल गोटी से सट्टा खिलाते हुए गिरफ्तार किया। आरोपियो΄ से 6200 रुपये जत किया है। आरोपियो΄ के खिलाफ भी सट्टा एट के मामले मे΄ कार्रवाई की गई।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply