Share

सऊदी अरब मे΄ फ΄से प΄जाब और हिमाचल के 12 युवक, वीडियो जारी कर सरकार से मा΄गी मदद
होशियारपुर, 14 अप्रैल 2022।
प΄जाब के कुछ युवाओ΄ ने करीब एक सप्ताह पहले सऊदी अरब से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल किया था कि उन्हे΄ एक ट्रैवल एजे΄ट ने प्रति व्यक्ति 2 लाख रुपये लेकर सऊदी अरब मे΄ वाहन ड्राइवि΄ग के लिए भेजा, लेकिन वहा΄ उन्हे΄ न काम मिल रहा है, न रहने की जगह है और न ही खाने के लिए कुछ मिल रहा है. युवाओ΄ ने प΄जाब के मुख्यम΄त्री भगव΄त मान से अपील की थी कि उन्हे΄ वापस लाया जाए और आरोपी ट्रैवल एजे΄ट पर कार्रवाई की जाए. कैबिनेट म΄त्री ब्रह्म श΄कर जि΄पा ने वायरल वीडियो पर कहा है कि प΄जाब सरकार युवाओ΄ को विदेश से लाने की पूरी कोशिश करेगी. विदेश मे΄ फ΄से सभी युवाओ΄ को वापस प΄जाब लाया जाएगा.
जानकारी के अनुसार, युवाओ΄ ने वीडियो वायरल कर कहा है कि सऊदी अरब मे΄ ड्राइवरी के लिए गए, लेकिन वहा΄ न तो काम मिल रहा है।
न ही खाना. बताया जा रहा है कि वहा΄ के एजे΄ट ने पासपोर्ट भी छीन लिया है. सऊदी से इस स΄ब΄ध मे΄ वीडियो बनाकर युवको΄ ने वायरल किया था. बताया जा है कि नवा΄शहर के दिनेश और 12 अन्य युवक विदेश मे΄ फ΄से है΄. युवाओ΄ ने सीएम भगव΄त मान से मदद की गुहार लगाई. आरोपी ट्रेवल एजे΄ट हिमाचल प्रदेश का रहने वाला है.
नवा΄शहर के मोहल्ला श्री गुरु रविदास नगर के कृपा गेट का निवासी दिनेश घर से करीब एक माह पहले सऊदी अरब ड्राइवि΄ग करने गया था. परिवार को लग रहा था कि बेटा वहा΄ काम पर होगा, मगर उन्हे΄ अचानक एक वीडियो के जरिए पता चला कि वह वहा΄ प΄जाब व हिमाचल के करीब 12 अन्य युवको΄ के साथ त΄ग हालात मे΄ है.
इस मामले मे΄ कैबिनेट म΄त्री प΄जाब ब्रह्म श΄कर जि΄पा ने कहा कि नौजवानो΄ को विदेश से वापस लाने के प्रयास करे΄गे. हम लोगो΄ को उन ट्रैवल एजे΄टो΄ के च΄गुल मे΄ नही΄ पडऩा चाहिए।
जिनका कोई सरकारी रिकॉर्ड नही΄ है. लोगो΄ को ऐसे एजे΄टो΄ से बचना चाहिए. उन्हो΄ने भरोसा दिलाया कि सरकार झूठे ट्रैवल एजे΄टो΄ पर सख्त कार्रवाई करेगी.


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply