पुणे@पिलक टॉयलेट मे΄ 12 वर्षीय बच्ची से अधेड़ उम्र के शख्स ने किया दुष्कर्म,मौके से हुआ फरार

Share


पुणे, 09 अप्रैल 2022।
महाराष्ट्र मे΄ एक शख्स ने एक सार्वजनिक शौचालय मे΄ 12 साल की बच्ची के साथ बलात्कार किया. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. मामला पुणे रेलवे स्टेशन के पास का है. जानकारी के अनुसार, जब पीडि़ता शौच करने गई तो आरोपी भी उसके पीछे वहा΄ गया और बच्ची को हवस का शिकार बनाया.
बच्ची ने शोर मचाया तो उसके चाचा फौरन वहा΄ पहु΄चे. चाचा को देखते ही आरोपी वहा΄ से फरार हो गया. पीडि़त परिवार ने पुलिस मे΄ इसकी शिकायत दी. जिसके बाद पुलिस ने क्कह्रष्टस्ह्र एट के तहत मामला दर्ज किया और आरोपी की तलाश शुरू कर दी. पुलिस ने बताया कि आरोपी एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति है और पीडि़त परिवार उसे जानता है.
पा΄चवी΄ की छात्रा से दुष्कर्म
इससे पहले मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले मे΄ भी ऐसा ही कुछ मामला सामने आया था. जहा΄ स्कूल के पास ही 10 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया. कक्षा-5 की छात्रा स्कूल मे΄ ही थी. जब वह शौच करने खुले मे΄ गई तो 50 वर्षीय शख्स ने उसके साथ दुष्कर्म किया गया. पुलिस ने शिकायत मिलते ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.
सुनसान इलाके मे΄ ले जाकर किया दुष्कर्म
हरपालपुर पुलिस थाना प्रभारी धमेर्΄द्र सि΄ह के मुताबिक 10 वर्षीय बच्ची सुबह अपने स्कूल गई थी. उसी दौरान वह शौच के लिए बाहर निकली थी. एक 50 वर्षीय शख्स ने उसे देखा और जबरदस्ती करते हुए उसे अपने साथ ले गया. सुनसान इलाके मे΄ ले जाकर उसने कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म किया. बच्ची के रोने की आवाज सुनकर ग्रामीण उस जगह पर पहु΄चे और पुलिस को बुलाया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ आईपीसी और क्कह्रष्टस्ह्र एट की स΄ब΄धित धाराओ΄ के तहत केस दर्ज कर लिया है।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply