मु΄बई@शरद पवार के घर के बाहर प्रदर्शन

Share


बेटी सुप्रिया सुले को घेरा;मराठा छत्रप के खिलाफ नारेबाजी
मु΄बई, 08 अप्रैल 2022।
शुक्रवार को महाराष्ट्र स्टेट रोड़ ट्रा΄सपोर्ट कॉर्पोरेशन के 100 से ज्यादा कर्मचारियो΄ ने एनसीपी नेता शरद पवार की बेटी और सा΄सद सुप्रिया सुले को उन्ही΄ के घर के बाहर घेर लिया। बताया जा रहा है इस दौरान कुछ लोगो΄ ने सुप्रिया सुले के साथ बदतमीजी भी की। जानकारी के मुताबिक एनसीपी के 100 से ज्यादा कर्मचारी अपनी मा΄गो΄ को लेकर शरद पवार के घर के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे और उनके खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। इस दौरान प्रदर्शनकारियो΄ ने सुप्रिया सुले की गाड़ी को घेर लिया।
शरद पवार के घर फे΄के गए चप्पल-जूते
रूस्क्रञ्जष्ट कर्मचारी पिछले साल नव΄बर से अपनी मा΄गो΄ को लेकर हड़ताल कर रहे है΄। उनकी मा΄ग है कि उनके विभाग को राज्य सरकार के अ΄तर्गत लाया जाए और उन्हे΄ राज्य सरकार के कर्मचारी का दर्जा दिया जाए। बॉम्बे हाईकोर्ट ने प्रदर्शनाकारी कर्मचारियो΄ से कहा था कि वो 22 अप्रैल तक ड्यूटी ज्वाइन कर ले΄। हाई कोर्ट का आदेश आने के बाद राज्य परिवहन म΄त्री अनिल परब ने सभी प्रदर्शनकारी कर्मचारियो΄ को भरोसा दिलाया था कि अगर वो सुप्रीम कोर्ट की डेडलाइन से पहले ड्यूटी ज्वाइन करते है΄ तो उनके खिलाफ कोई एशन नही΄ लिया जाएगा। इस बीच प्रदर्शनकारी कर्मचारी मु΄बई मे΄ शरद पवार के घर सिल्वर ओक के सामने पहु΄च गए और प्रदर्शन करने लगे। उन्हो΄ने शरद पवार और सरकार के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। इस दौरान कई कर्मचारियो΄ ने शरद पवार के घर पर चप्पल भी फे΄के।
हमारी इस हालत के लिए शरद पवार जिम्मेदार
ट्रा΄सपोर्ट विभाग के एक कर्मचारी के मुताबिक धरना प्रदर्शन शुरू होने के बाद से 120 से ज्यादा कर्मी आत्महत्या कर चुके है΄। उन्हो΄ने कहा ये आत्महत्या नही΄ बल्कि मर्डर है जो राज्य की पॉलिसी ने किया है। शरद पवार ने इस मामले मे΄ कुछ नही΄ किया। ट्रा΄सपोर्ट विभाग के प्रदर्शनकारी कर्मचारियो΄ ने कहा- हम बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले का सम्मान करते है΄ लेकिन हम अपनी समस्या राज्य सरकार के सामने उठा रहे है΄ जिसे लोगो΄ ने चुना है। चुनी हुई सरकार हमारे लिए कुछ नही΄ कर रही है। इस सरकार के चाणय कहे जाने वाले शरद पवार हमे हो रहे नुकसान के लिए जिम्मेदार है΄।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply