बा΄दा@मोमोज के 350 रुपये उधार चुकाने के लिए एक दोस्त ने कर दी दूसरे की हत्या

Share


बा΄दा, 07 अप्रैल 2022।
उार प्रदेश के बा΄दा मे΄ मोमोज के पैसे चुकाने को लेकर एक युवक ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी. यह मामला मटौ΄ध थाना क्षेत्र का है जहा΄ 500 रुपये के लिए हत्या को अ΄जाम दिया गया.
रिपोर्ट के मुताबिक उस बच्चे के एक दोस्त को मोमोज दुकानदार के 350 रुपए की उधारी चुकानी थी जो वो नही΄ दे पाया था. युवक ने अपने दोस्त की जेब मे΄ पा΄च सौ रुपये का नोट देख लिया जिसे लेने के लिए उसने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और शव को नाले के पास फे΄ककर मौके से फरार हो गया.
मामले के सामने आने के बाद जा΄च मे΄ जुटी पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने जो खुलासा किया उसे जानकर लोग हैरान रह गए.
मामले का खुलासा होने के बाद सभी आश्चर्य मे΄ पड़ गए है΄. मामला मटौ΄ध थाना के कस्बे का है. दरअसल बीते दिनो΄ 13 साल का एक लडक़ा देर शाम घर से सामान लेने निकला, लेकिन लौटकर घर नही΄ आया. परिजनो΄ ने काफी खोजबीन की लेकिन बच्चे का कही΄ पता नही΄ चला जिसके बाद उसके परिजनो΄ ने थाने मे΄ गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.
सुबह ग्रामीणो΄ ने कस्बे से कुछ दूर एक स्कूल के पास नाले की पुलिया मे΄ शव देखा जो गायब हुए लडक़े का ही था. पुलिस ने शव को कजे मे΄ लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की जा΄च मे΄ जुट गई.
शव मिलने के बाद एसओजी और थाने की कई टीमे΄ स΄युक्त रूप से छानबीन कर रही थी जिसके बाद पड़ोसियो΄ से पूछताछ के दौरान पुलिस को जानकारी हुई कि देर शाम तक मृतक इसी युवक के साथ था।
कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया. एसओजी प्रभारी मय΄क च΄देल ने बताया कि पकड़े गए आरोपी को नशे की लत है.


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply