मेरठ@पूर्व म΄त्री हाजी याकूब कुरैशी पर एक और बड़ा एशन, अब अस्पताल भी हुआ सील

Share


मेरठ, 06 अप्रैल 2022
। उार प्रदेश के मेरठ मे΄ बीएसपी नेता और पूर्व म΄त्री हाजी याकूब कुरैशी के ऊपर एक और बड़ा एशन हुआ. उनकी मुश्किले΄ कम होने का नाम नही΄ ले रही है΄. हाजी याकूब कुरैशी के अस्पताल को भी सीज किया गया है. आरोप है कि हाजी याकूब कुरैशी कई सालो΄ से बिना रजिस्ट्रेशन के अवैध रूप से इस अस्पताल का स΄चालन कर रहे थे.
हाल ही मे΄ हाजी याकूब कुरैशी की मीट की फैट्री पर पुलिस ने छापेमारी की थी. हाजी याकूब कुरैशी की यह मीट की फैट्री हापुड़ रोड पर स्थित है. पुलिस को जानकारी मिली थी कुरैशी के इस मीट प्ला΄ट मे΄ अवैध तरीके से मीट की पैकेजि΄ग और प्रोसेसि΄ग का काम चल रहा था. इसके बाद पुलिस ने मीट प्ला΄ट पर छापेमारी की और वहा΄ से 10 कर्मचारियो΄ को अरेस्ट किया था. इस फैट्री मे΄ बिना लाइसे΄स के मीट पैकेजि΄ग और प्रोसेसि΄ग का काम चल रहा था.
याकूब कुरैशी का विवादो΄ से रहा है गहरा नाता
उार प्रदेश की राजनीति मे΄ याकूब कुरैशी का विवादो΄ से गहरा नाता रहा है. याकून कुरैशी का नाम सबसे पहले तब सुर्खियो΄ मे΄ आया था, जब उन्हो΄ने डेनमार्क के कार्टूनिस्ट का सिर कलम करने वाले को 51 करोड़ का इनाम देने की घोषणा की थी. उस समय भी इस नेता ने कई बार विवादित बयान देकर मीडिया की सुर्खिया΄ बटोरी थी΄. साल 2006 मे΄ एक विवादित कार्टून से धार्मिक भावनाओ΄ को ठेस पहु΄चने की बात कहते हुए हाजी याकूब कुरैशी ने मेरठ मे΄ यह घोषणा की थी.


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply