श्रीनगर@श्रीनगर मे΄ बॉटनिकल गार्डन के बाहर लास्ट

Share


एक टे΄पो ड्राइवर की मौत, टीआरएफ ने ली जिम्मेदारी
श्रीनगर, 06 अप्रैल 2022।
जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर मे΄ बुधवार दोपहर ट्यूलिप गार्डन के पास आत΄कियो΄ ने धमाके की वारदात को अ΄जाम दिया. इस लास्ट मे΄ एक टे΄पो ड्राइवर की मौत हो गई है. सूचना मिलते ही मौके पर पहु΄चे सुरक्षाबलो΄ ने इलाके को सील कर मामले की जा΄च शुरू कर दी है.
पुलिस ने बताया कि जब टे΄पो ड्राइवर ने गाड़ी का पिछला दरवाजा खोला तो अचानक तेज धमाका हुआ. इसमे΄ ड्राइवर बुरी तरह घायल हो गया. मौके पर मौजूद लोगो΄ ने आनन-फानन मे΄ जख्मी को अस्पताल पहु΄चाया, लेकिन उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.
टीआरएफ ने ली विस्फोट की जिम्मेदारी
जम्मू-कश्मीर पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया साइट पर कोई विस्फोटक या विस्फोटक का अवशेष नही΄ मिला है. पुलिस सूत्रो΄ का कहना है कि अब तक यह हादसा लग रहा है. उधर, इस विस्फोट की जिम्मेदारी आत΄कवादी समूह द रेसिस्टे΄स फ्र΄ट ने ली है.
आईईडी लास्ट का दावा
आत΄की स΄गठन लश्कर-ए-तैयबा के सहयोगी टीआरएफ ने एक बयान जारी कर कहा है कि श्रीनगर मे΄ हमले की चेतावनी पहले ही दे दी गई थी. टीआरएफ के फाल्कन स्क्वॉड कैडर ने बॉटिनिकल गार्डन क्षेत्र मे΄ आईईडी लास्ट किया है. अपने स΄देश मे΄ टीआरएफ ने कुछ लोगो΄ को भी धमकी दी है.
पर्यटको΄ को भी धमकी
इसके अलावा आत΄की स΄गठन ने कहा है कि कश्मीर एक विवादित क्षेत्र है जहा΄ कजाधारी फासीवादी शासन जबरदस्ती एक सामान्य माहौल दिखाने की कोशिश कर रहा है. अपने बयान मे΄ आत΄कियो΄ ने पर्यटको΄ को भी धमकी दी है.
कुछ भी स΄दिग्ध नही΄ मिला: आईजी कश्मीर
ट्यूलिप गार्डन के पास विस्फोट की जिम्मेदारी टीआरएफ के लेने पर आईजी कश्मीर का कहना है कि उन्हे΄ इस तरह की घटनाओ΄ को अपने पक्ष मे΄ करने की आदत है. एफएसएल टीम और स्निफर डॉग को कुछ भी स΄दिग्ध नही΄ मिला है. हमारी टीमे΄ सीसीटीवी फुटेज भी चेक कर रही है΄.अभी तक आईईडी लास्ट जैसा कुछ नही΄ मिला है.
पीएम से मिला था कश्मीरी उद्योगपतियो΄ का प्रतिनिधिम΄डल
बता दे΄ कि कश्मीर चै΄बर ऑफ कॉमर्स ए΄ड इ΄डस्ट्रीज के अध्यक्ष शेख आशिक की अगुवाई मे΄ एक व्यापारिक प्रतिनिधिम΄डल ने म΄गलवार को ही दिल्ली मे΄ प्रधानम΄त्री नरे΄द्र मोदी से मुलाकात की थी और घाटी मे΄ अर्थव्यवस्था को मजबूत बनाने के लिए ज्ञापन सौ΄पा था. इस दौरान होटलियर लब के अध्यक्ष मुश्ताक छाया और जेखरा के अध्यक्ष शौकत चौधरी भी मौजूद थे.


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply