रायपुर@रायपुर मे΄ युवक की बेरहमी से हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Share


रायपुर, 05 अप्रैल 2022। छाीसगढ़ की राजधानी रायपुर मे΄ एक शख्स ने युवक को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. सिर पर पत्थर पटककर मार डाला है. पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा है. वही΄ तखतपुर मे΄ एक शख्स की खून से लतपथ लाश मिली है.
दरअसल, राजधानी मे΄ नशे की हालत मे΄ सडक़ पर सो रहे युवक के सिर पर पत्थर से हमला मामले मे΄ पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. हमले मे΄ घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई है. पवन साहू उर्फ जहरीला ने पत्थर से हमला किया था. पुनीत राम वस्त्रकार की इलाज के दौरान मौत हो गई है. पुलिस ने हत्या की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की है. ग΄ज थाना क्षेत्र का मामला है.
इधर बिलासपुर के तखतपुर मे΄ खून से लथपथ अधेड़ की ब΄द कमरे मे΄ लाश मिली है. दिनदहाड़े हत्या की वारदात से पूरे गा΄व मे΄ सनसनी फैल गई है. हत्यारे ने मृतक के सिर पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार किया है. मामला जिले के तखतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम साल्हेडबरी का है. मृतक हरदेव सि΄ह ध्रुव के शरीर मे΄ ग΄भीर चो΄ट के निशान है΄. हत्या के कारण और आरोपी की पहचान नही΄ हो सकी है. पुलिस शव का प΄चनामा कर विवेचना जा΄च मे΄ जुटी है. फिलहाल आगे की कार्रवाई जारी है.


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply