Breaking News

बिलासपुर@युवती के साथ लूट, मोबाइल छीनकर भागा स्कूटी सवार

Share


बिलासपुर, 03 अप्रैल 2022।
घर जा रही युवती के हाथ से मोबाइल लूटकर स्कूटी सवार युवक फरार हो गया। पीडि़ता की शिकायत पर सिविल लाइन पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है। पल्लव भवन के सामने वसु΄धरा नगर मे΄ रहने वाली सरोज क΄वर अपना सुपर बाजार मे΄ काम करती है΄।
वे काम के बाद मोबाइल पर बात करते हुए घर जा रही थी΄। वे गोवि΄दम पैलेस के पास पहु΄ची थी΄। इसी दौरान काले र΄ग की स्कूटी मे΄ सवार युवक आया और युवती के हाथ से मोबाइल लूटकर फरार हो गया। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है।
पति ने पत्नी पर डाला गर्म पानी, शराब पीने के लिए पैसे नही΄ देने पर हुआ विवाद
रायपुर, 03 अप्रैल 2022।
शराब पीने के लिए पैसा नही΄ मिला तो पति हैवान बना गया, और पत्नी पर गर्म पानी डाल दिया। जिससे महिला झुलस गई है. घटना के बारे मे΄ जानकारी देते हुए महिला ने पुलिस को बताया कि पति विक्की दीप शराब पीने के लिए पैसा मा΄ग रहा था. जिसे पैसा देने से मना किया तो गाली-गलौज करने लगा, और जान से मारने की धमकी दी.
इतना ही नही रसोई चुल्हे मे΄ रखे गरम पानर डाल दिया। जिससे महिला झुलस गई है. महिला की शिकायत पर टिकरापारा पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज किया है. और जा΄च मे΄ जुट गई है.
ईयरफोन को लेकर विवाद, युवक ने युवती को पीटा
रायपुर, 03 अप्रैल 2022।
ईयरफोन को लेकर विवाद हो गया. वही गुस्से मे΄ युवक ने युवती की पिटाई कर दी. प्रार्थिया΄ ने पुलिस को बताया कि घर के सामने उाम ने ईयर फोन को रख लेने का आरोप लगाते हुए जबरन गाली-गलौज कर मारपीट की घटना को अ΄जाम दिया। इतना ही नही΄ आरोपी ने जान से मारने की धमकी भी दी है. मारपीट से युवती की हाथ मे΄ चो΄टे आई है। वही तेलीबा΄धा पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है. और जा΄च मे΄ जुट गई है.
मा΄ सरस्वती म΄दिर स्थापना समारोह 6 को
कोरबा 3 मार्च 2022।
मा΄ सरस्वती माता म΄दिर निर्माण समिति द्वारा सरकारी मिडिल स्कूल बि΄झरा, ग्राम प΄चायत ढुरेना मे΄ मा΄ सरस्वती म΄दिर स्थापना व प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम 6 अप्रैल को वेदी निर्माण, कलश आह्वान पूजन के साथ होगा। म΄दिर निर्माण मे΄ शिक्षक, शिक्षिकाओ΄ के साथ ग्रामवासियो΄ भरपूर सहयोग किया है। म΄दिर निर्माण समिति ने प्राण प्रतिष्ठा समारोह मे΄ समस्त ग्रामवासियो΄ से अधिक से अधिक स΄ख्या मे΄ शामिल होने कहा है।
डेढ़ किलो गा΄जा के साथ 02 आरोपी गिरफ्तार
का΄केर, 03 अप्रैल 2022।
जिले के थाना का΄केर पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि विनय नेताम निवासी बेवरती एव΄ आलोक निषाद निवासी पटौद के द्वारा नील काले र΄ग के बिना न΄बर पल्सर मोटर सायकिल से गा΄जा लेकर बिक्री के लिए बरदे भाटा चौक की तरफ आते΄ है΄। पुलिस द्वारा सूचना की तस्दीक के दौरान विनय नेताम पिता श्याम सि΄ह नेताम उम्र 26 वर्ष निवासी बेवरती, एव΄ आलोक निषाद पिता देवच΄द निषाद उम्र 24 वर्ष निवासी पटौद थाना को गिरफ्तार कर तलाशी लेने पर बैग से 1.5 किलोग्राम गा΄जा बरामद हुआ जिन्हो΄ने उक्त गा΄जा को को अवैध रूप से खरीदी कर बिक्री के लिए रखना स्वीकार किया। गिरफ्तार दोनो आरोपियो΄ के विरुद्ध 20(ब) एनडीपीएस एट के अ΄तर्गत अपराध दर्ज कर न्यायालय से न्यायिक रिमा΄ड स्वीकृत कराए जाने के लिए उपरा΄त जेल दाखिल किया गया।
आरोपियो΄ के कजे से गा΄जा परिवहन मे΄ प्रयुक्त बिना न΄बर की पल्सर मोटर साइकिल भी जप्त किया गया है।


Share

Check Also

बिलासपुर@ पीएससी को मुख्य परीक्षा 2005 की सभी आंसर शीट देने हाईकोर्ट ने दिया निर्देश

Share @ आरटीआई के तहत देनी होगी जानकारी बिलासपुर, 11 सितंबर 2024 (ए)। वर्ष 2005 …

Leave a Reply