अम्बिकापुर@अदानी सरगुजा अकादमी की टीम ने 3-0 से रोर्वस क्लब भिलाई को हराकर जीता मैच

Share


छत्तीसगढ़ मेन्स फुटबॉल प्रतियोगिता सिनियर का स्थानीय गांधी स्टेडियम में खेला गया दूसरा मैच

अम्बिकापुर,03अप्रैल 2022(घटती-घटना)। छत्तीसगढ़ मेन्स फुटबॉल प्रतियोगिता सिनियर का दूसरा मैच रविवार को गांधी स्टेडियम अंबिकापुर में अदानी सरगुजा अकादमी व रोर्वस क्लब भिलाई के मध्य खेला गया। जिसमें अदानी की टीम ने 3-0 से जीत दर्ज किया। छत्तीसगढ़ में यह प्रतियोगिता पहली बार हो रहा है। इस प्रतियोगिता की विजेता टीम को आई लीग की बी डीविजन में जगह दिया जाएगा। मैच के प्रारंभ हाते ही दोनों ही टीमे एक दूसरे के ऊपर ताबड़तोड़ हमला प्रारंभ किया। मैच के प्रभम मध्यांतर के 32वें मिनट में जर्सी नंबर 2 के खिलाड़ी अदानी सरगुजा के शिव ने अपने टीक के लिए पहला गोल किया और टीम को 1-0 से बढ़त पर ला खड़ा किया। इस बीच भिलाई की टीम ने भी काफी प्रयास किया। इस तरह मैच का प्रथम मध्यांतर समाप्त हुआ और दूसरे मध्यांतर में भिलाई की टीम ने बराबरी करने के दमखम से मैदान में उतरी परंतु अदानी की टीम के खिलाडिय़ों ने भी अपनी बढ़त बनाने की ओर जोर लगाई। इसी तरह अदानी टीम के खिलाड़ी जर्सी नंबर 17 बाल साय ने अपनीे लिए पहला और टीम के लिए दूसरा गोल किया। इसके तुरंत बाद ही अदानी के ही खिलाड़ी जर्सी नंबर 9 उजित ने गोल कर अपनी टीम को 3-0 की बढ़त पर ला खड़ा कर दिया। इस तरह अदानी सरगुजा अकादमी ने रार्वस क्लब भिलाई को 3-0 से हरा कर मैच जीत लिया।
आज के मैच के मुख्य अतिथि
सरगुजा पुलिस अधीक्षक अमित तुकाराम कांबले रविवार को मैच के मुख्य अतिथि थे। वहीं विशिष्ट अतिति नगर निगम के महापौर डॉ. अजय तिर्की थे। इस दौरान पार्षद द्वितेन्द्र मिरा, पार्षद दीपक मिश्रा, ईरफान सिद्दीकी, आलोक दुबे, ललन प्रताप ङ्क्षसह, त्रिलोक कपुर कुशवाहा, हरविन्द्र सिंह, मेराज अंसारी उपस्थि थे। इस दौरान सरगुजा फुटबाल संघ के अध्यक्ष प्रबोध मिंज एवं सचिव विकास सिंह ने सभी आगन्तुक अतिथियों को पुष्प गुच्छा देकर स्वागत किया।
ये रहे आज के मैच का मैन ऑफ द मैच
मैच का मैन ऑफ द मैच अदानी सरगुजा फुटबॉल अकादमी के उजित सिंह मरकाम रहे। मैच के कमिश्नर राजा मुखर्ती, निर्णायक विशाल कुमार प्रजापति, पप्पु, विवेक एवं सुनील कुमार थे। इस प्रतियोगिता को अगला स्थानीय मैच 12 अपै्रल को अदानी सरगुजा अकादमी व रायपुर के मध्य खेला जाएगा। वहीं इसी मैदान में 4 अपै्रल को दर्शकों के मांग अनुसार स्थानीय मैच केशवपुर व पीजी कॉलेज के मध्य 4 बजे से प्रारंभ होगा।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply