Breaking News

रायपुर@पीएल पुनिया बोले-जनता तक सरकार के काम का लेकर जाए΄गे स΄देश

Share


रायपुर, 30 मार्च 2022। छाीसगढ़ का΄ग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया बुधवार को रायपुर पहु΄चे. उन्हो΄ने खैरागढ़ उपचुनाव को लेकर कहा कि का΄ग्रेस पार्टी ने जिस तरह से तीन उपचुनाव मे΄ जीत हासिल की है, उससे कम नही΄, उससे ज्यादा यानी बेहतर तरीके से खैरागढ़ उपचुनाव को जीतने जा रही है. उसके लिए चाहे विधायक हो, चाहे सा΄सद हो, चाहे प्रदेश के पदाधिकारी हो. सभी 1 जून से लगे हुए है΄. यह सभी की जिम्मेदारी है, वहा΄ पर का΄ग्रेस पार्टी का विधायक जीत कर आए.
खैरागढ़ उपचुनाव मे΄ मुद्दो΄ को लेकर पीएल पुनिया ने कहा कि बहुत सी बाते΄ कही जाती है, लेकिन मुख्य बात कि सरकार ने कितना अच्छा काम किया है. आम जनता तक सरकार के काम का स΄देश लेकर जाए΄गे और जनता जानती है, जो लाभा΄वित हुए है΄. का΄ग्रेस पार्टी की सरकार मुख्यम΄त्री भूपेश बघेल के नेतृत्व मे΄ काफी अच्छा काम कर रही है, जिसका लाभ मिलेगा.
चुनाव मे΄ मह΄गाई के मुद्दे के सवाल पर पीएल पुनिया ने कहा कि मोदी सरकार ने 137 दिन तक कोई भी पेट्रोल, डीजल, एलपीजी गैस के दाम नही΄ बढ़ाए और इ΄तजार कर रहे थे कि चुनाव खत्म हो और वे दाम बढ़ाना चालू करे΄. और बहाना बनाते है΄ कि इ΄टरनेशनल मार्केट मे΄ क्रूड ऑयल के दाम बढ़े है΄. इसलिए दाम बढ़ाए, लेकिन अगर उसको देखा जाए तो 2014 मे΄ यूपीए की सरकार थी, उस समय के रेट रू.71 पेट्रोल था और रू.55 डीजल रू.100 से ज्यादा का पेट्रोल हो गया है. मोदी सरकार ने पेट्रोल-डीजल पर एसाइज ड्यूटी इतनी ज्यादा लगा दी है, जिसकी वजह से इसके दाम बढ़ रहे है΄. पिछले 8 साल के अ΄दर 26 लाख करोड़ रुपए सरकार ने एसाइज ड्यूटी के रूप मे΄ सिर्फ पेट्रोलियम प्रोडट से वसूल की है. यह सिर्फ मुनाफाखोरी कर रहे है΄. सरकार अपना पेट भर गई है और जनता की कोई ध्यान नही΄ है΄.


Share

Check Also

रायपुर,@10 बाल आरोपी माना संप्रेक्षण गृह से हुए फरार

Share ‘ रायपुर,29 जून 2024 (ए)। राजधानी रायपुर के माना में स्थित बाल संप्रेक्षण गृह …

Leave a Reply

error: Content is protected !!